हॉलीवुड फिल्म के सामने नहीं चला 'खलनायक' का जादू

हॉलीवुड फिल्म के सामने नहीं चला 'खलनायक' का जादू

बॉलीवुड दुनिया में संजू बाबा के नाम से मशहूर अभिनेता संजय दत्त की फिल्म 'साहब बीवी और गैंगस्टर 3' इन दिनों सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी हैं, लेकिन फिल्म कुछ ख़ास प्रदर्शन नहीं कर पा रही हैं. वही हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम क्रूज की एक्शन से भरपूर फिल्म Mission Impossible Fallout ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले ही दिन ताबड़तोड़ कमाई की हैं.

'साहेब बीवी और गैंगस्टर' के सामने बंद हो गई 'धड़क' की धड़कनें

ट्रेड पंडितों के अनुसार ‘मिशनः इम्पॉसिबल- फॉलआउट’ ने शनिवार को 12.75 करोड़ रुपये बटोरे जबकि अभिनेता संजय दत्त की फिल्म ने पहले दिन मात्र डेढ़ करोड़ ही अपने नाम किये जो की उम्मीद से काफी कम हैं. मतलब साफ़ है कि हॉलीवुड फिल्म Mission Impossible Fallout का बॉलीवुड फिल्म 'साहब बीवी और गैंगस्टर 3' की कमाई पर गहरा असर पड़ा है.

पहले ही दिन औंधेमुंह गिरी 'साहब बीवी और गैंगस्टर 3'

हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी हॉलीवुड फिल्म बॉलीवुड फिल्मों को मात देती नजर आई है. टॉम क्रूज की इस फिल्म ने न सिर्फ संजय दत्त की फिल्म 'साहब बीवी और गैंगस्टर 3' को बल्कि फिल्म 'नवाबजादे' को भी कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया हैं.

संजय दत्त के सामने धड़ाम से गिरे ईशान-जाह्नवी

बता दें कि संजय दत्त की इस फिल्म ने शुक्रवार को 1.25 करोड़ रुपये और शनिवार को 1.50 करोड़ रुपये कमाए. मतलब सिर्फ दो दिनों में इस फिल्म ने 3.75 करोड़ रुपए ही अपने नाम किये हैं जबकि फिल्म नवाबजादे ने शुक्रवार को 45 लाख और शनिवार को 65 लाख अपने नाम किये हैं.

बॉक्स ऑफिस अपडेट्स..

जाह्नवी और ईशान के करियर पर लगा 'चंद्रग्रहण'

पहले ही दिन औंधेमुंह गिरी 'साहब बीवी और गैंगस्टर 3'

'साहेब बीवी और गैंगस्टर' के सामने बंद हो गई 'धड़क' की धड़कनें

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

?