सामने आई 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की रिलीज डेट

सामने आई 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की रिलीज डेट

फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' की शानदार सफलता के बाद इस फिल्म का सीक्वल भी बनकर तैयार है. अब हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है जिसके चलते इस फिल्म को लेकर दर्शक काफी उत्साहित है. 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में अभिनेता टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म के जरिये मशहूर अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने जा रही है.

बता दें कि अनन्या पांडे फिल्म में आने से पहले ही अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर काफी सुर्ख़ियों में रहती है. इस बार 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा कर रहे हैं और फिल्म में अनन्या पांडे के साथ अभिनेत्री तारा सुतरिया भी दिखाई देंगी. गौरतलब है कि फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के जरिये करण जौहर ने बॉलीवुड को आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे तीन बेहतरीन कलाकारों को दिया.

'टाइगर' और 'संजू' के बीच छिड़ी जंग

अब एक बार फिर इस फिल्म के सीक्वल से अनन्या पांडे और तारा सुतरिया बॉलीवुड दुनिया में कदम रखने जा रही है. पिछले दिनों अनन्या को लेकर ऐसी खबर आई थी कि अनन्या ने सिर्फ एक ही बार ऑडिशन दिया और उनका पहला ऑडिशन इतना शानदार था कि उन्हें करण ने सिर्फ एक ही बार में सिलेक्ट कर लिया.

मिलिए लोकल टाइगर श्रॉफ से जिसे देख नहीं कर पाएंगे यकीन

अब हाल ही में करण ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी इस फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा किया है. फिल्म को लेकर उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि, '10 मई, 2019! गर्मियों में बढ़ेगी गर्मी'. मतलब अब टाइगर की इस फिल्म का जलवा 10 मई, 2019 को यानिकि अगले साल देखने को मिलेगा.

बॉक्स ऑफिस अपडेट्स..

'पलटन' के जरिये फिर दिखेगा 1967 का एतिहासिक मंजर

दूसरे वीकेंड में तेज हुई 'धड़क' की रफ्तार

फिर बॉलीवुड फिल्म को मात दे गई 'मिशन इंपॉसिबल'

 

?