करण कुंद्रा को देखते ही रो पड़े मुनव्वर फारुकी, फिर एक्टर ने कहा कुछ ऐसा कि भड़क जाएंगे फैंस
करण कुंद्रा को देखते ही रो पड़े मुनव्वर फारुकी, फिर एक्टर ने कहा कुछ ऐसा कि भड़क जाएंगे फैंस
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 के फिनाले की उल्टी गिनती आरम्भ हो चुकी है। ये शो अपने आखिरी चरण पर हैं। 28 जनवरी को बिग बॉस 17 का धमाकेदार ग्रैंड फिनाले होने वाला है। ऐसे में प्रतियोगियों के बीच ट्रॉफी को लेकर कड़ी टक्कर देखी जा रही है। फिनाले से पहले उन्हें सपोर्ट करने स्टार्स पहुंच रहे हैं। ये स्टार्स प्रतियोगियों से चर्चा कर उन्हें फिनाले के लिए हिम्मत देंगे। ऐसे में मुनव्वर फारुकी को सपोर्ट करने के लिए बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट और अभिनेता करण कुंद्रा आए, जिन्हें देखकर मुनव्वर बहुत भावुक हुए। 

बिग बॉस 17 का नया प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में करण कुंद्रा घर के अंदर आते हैं तथा मुनव्वर से मिलते हैं। जैसे ही मुनव्वर, करण को देखते हैं वो उन्हें गले लगाकर फूटकर रोना शुरू कर देते हैं। करण भी पल में स्वयं को भावुक होने से रोक नहीं पाते हैं। दोनों के ही आंखें में आंसू आज तो हैं। करण, मुनव्वर को संभालते हुए दिखाई दे रहे हैं। फिर करण कुंद्रा, मुनव्वर फारुकी से चर्चा करते हुए बोलते हैं, 'गलती हो गई माफी मांग ली। हम इंसान हैं गलतियां होती हैं, बड़े-बड़ों से गलतियां हुई हैं। तुमने बहुत अच्छा खेला है।' 

करण की बातें सुनकर मुनव्वर बस अपना सिर हिलाते हुए दिखाई दिए। करण की बातों से मुनव्वर को बहुत हिम्मत मिली। ग्रैंड फिनाले के दिन घर में टॉप 5 को सपोर्ट करने के लिए स्टार्स आ रहे हैं। ऐसे में मुनव्वर को सपोर्ट करने के लिए करण कुंद्रा आ रहे हैं। वहीं, अंकिता लोखंडे को सपोर्ट करने ग्रैंड फिनाले में अभिनेत्री अमृता खानविलकर आ रही हैं। मन्नारा चोपड़ा के लिए पूजा भट्ट, अभिषेक कुमार के लिए शालीन भनोट एवं अरुण माशेट्टी के लिए प्रोड्यूसर-एक्टर संदीप सिकंद सपोर्ट के लिए आ रहे हैं।

बादशाह को पहले से पता है कौन बनेगा बिग बॉस 17 का विनर? वायरल हुआ VIDEO

मुनव्वर-मन्नारा पर भड़के रोहित शेट्टी, सुनकर रो पड़े कंटेस्टेंट्स

मन्नारा चोपड़ा के सामने अभिषेक ने खोली मुनव्वर फारुकी की पोल, सुनकर एक्ट्रेस ने कुछ यूँ किया रिएक्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -