B'Day : जेल में भी हो गया था संजू बाबा को प्यार
B'Day : जेल में भी हो गया था संजू बाबा को प्यार
Share:

बॉलीवुड के खलनायक यानि संजय दत्त आज अपना 59 वां जन्मदिन मना रहे हैं. हाल ही में इनकी बायोपिक रिलीज़ हुई है जिसे दर्शकों का प्यार भर-भर कर मिल रहा है. आज भी सी फिल्म को देखने वालों की कमी नहीं हो रही है बल्कि कमाई के सिलसिले जारी हैं. उसी में कुछ लोगों का मानना है कि संजय दत्त की पूरी लाइफ को उन्होंने बहुत ही अच्छा बताया लेकिन उनके कुछ गलत पहलु भी जिसे फिल्म में नहीं दिखाया गया. बहुत ही चीज़ें ऐसी हैं जिसे फिल्म में नहीं दिखाया गया है. तो आइये जानते हैं उनके जीवन का एक किस्सा जो जेल में हुआ उनके साथ.

B'day Spl : 350 महिलाओं के साथ सम्बन्ध बना चुका है ये अभिनेता

ये बात आप नहीं जानते होंगे कि संजय दत्त को जेल में प्यार हो गया था. जी हाँ, आपको बता दें ये लड़की कोई और नहीं बल्कि रिहा पिल्लई थी जो उनकी दूसरी पत्नी रही. रिहा से उन्हें जेल के दौरान प्यार हुआ और जब संजय बाहर आये तो दोनों ने शादी कर ली लेकिन उनकी शादी कुछ खास टिक नहीं पाई और दोनों अलग हो गए. जब संजय दत्त मुंबई बम ब्लास्ट में जेल गए थे जब रिहा ने उनका बहुत साथ दिया था और उनसे अक्सर मिलने भी जाती थी और दोनों को प्यार होगया था जिसे संजय दत्त ने स्वीकार भी किया था.

मूवी रिव्यु : 'साहेब-बीवी' के बीच नहीं जमे 'गैंगस्टर'

संजय दत्त अक्सर ही अपनी फिल्मों में व्यस्त रहते थे जिसके चलते वो पत्नी को समय नहीं दे पा रहे थे और दोनों के बीच दूरियां बढ़ गई और दोनों अलग हो गए. बाद में रिहा ने एक टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस से शादी कर ली थी. अब बड़ा में संजय दत्त ने मान्यता से शादी कर ली और उनके साथ और दो बच्चों के साथ वो काफी खुश हैं. संजय दत्त अपने करियर पर काफी ध्यान दे रहे हैं और परिवार का ख्याल रख रहे हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स..

पहले ही दिन औंधेमुंह गिरी 'साहब बीवी और गैंगस्टर 3'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -