'गोल्ड' के हिंदी पोस्टर में जज्बाती नजर आये खिलाड़ी

'गोल्ड' के हिंदी पोस्टर में जज्बाती नजर आये खिलाड़ी

बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार की आगामी फिल्म 'गोल्ड' लगभग रिलीज होने को तैयार हो चुकी है. पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया. फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार बेहद ही शानदार डायलॉग बोलते नजर आये. बता दें कि अक्षय इस फ‍िल्‍म में हॉकी कोच तपन दास की भूम‍िका न‍िभाएंगे यह एक बायोपिक फिल्म है.

अब हाल ही में फिल्म का नया पोस्टर जारी किया है जो की हिंदी में है. खास बात यह है कि गोल्ड के इस नए पोस्टर में अक्षय कुमार के साथ बाकी फिल्म कलाकार भी नजर आ रहे हैं. इस पोस्टर को अक्षय ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया और लिखा कि ,‘एक ख्वाब जिसने पूरे देश को एक साथ जोड़ दिया.’ खबरों की माने तो अक्षय कुमार इन दिनों गोल्ड का प्रमोशन करने में जुटे हुए हैं.

'पलटन' के जरिये फिर दिखेगा 1967 का एतिहासिक मंजर

बता दें कि इस फिल्म में छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय भी नजर आने वाली हैं जिसमे वह बंगाली लुक में दिखाई देंगी है. मौनी रॉय की अक्षय कुमार के साथ यह फिल्म पहली फिल्म है और वह इस फिल्म के जरिये बॉलीवुड दुनिया में कदम रखने जा रही हैं.

 

इस फिल्म में वो अक्षय की पत्नी के किरदार में नजर आएंगी. इसके अलावा भी मौनी रॉय जल्द ही दूसरे बड़े अभिनेताओं के साथ काम करती दिखाई देंगी. फिल्म गोल्ड अगले महीने की 15 तारीख को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

बॉक्स ऑफिस अपडेट्स

'धड़क' ने किया श्रीदेवी की बेटी के करियर का डिब्बा बंद

सामने आई 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की रिलीज डेट

'पलटन' के जरिये फिर दिखेगा 1967 का एतिहासिक मंजर

?