तारक मेहता का... में दयाबेन की एंट्री को लेकर असित मोदी ने दिया बड़ा बयान, इस दिन होगी एक्ट्रेस की एंट्री
तारक मेहता का... में दयाबेन की एंट्री को लेकर असित मोदी ने दिया बड़ा बयान, इस दिन होगी एक्ट्रेस की एंट्री
Share:

टीवी के मशहूर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा को टेलीविज़न जगत का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला शो है। इस शो को भारत में ही नहीं बल्कि अन्य कई देशों में भी पसंद किया जाता है। इस शो के सबसे अधिक चहेते स्टार हैं जेठालाल तथा दया बेन। बीते बहुत वक़्त से दया बेन शो से नदारद हैं। वह इसलिए क्योंकि दया कि भूमिका अदा करने वालीं अभिनेत्री दिशा वकानी शो को अलविदा कह चुकी हैं। दया बेन के तौर पर दिशा ऑडियंस को इतना भा गईं कि उनका स्थान किसी और को देने में शो के मेकर्स को कठिनाई आ रही हैं।

वही बीते कुछ दिनों से दया बेन की एंट्री को लेकर बहुत चर्चा हो रही हैं। अब आखिरकार दया बेन को लेकर प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, असित मोदी का कहना है कि वह स्वयं भी दया बेन को बहुत मिस कर रहे हैं, किन्तु वह शो की शूटिंग कोरोना संकट के दौरान कर रहे हैं, इसलिए वह चाहते हैं कि अभी ऑडियंस उनके हालात को समझें।

साथ ही असित मोदी ने कहा, “मैं जानता हूं कि ऑडियंस दया भाभी कि प्रतीक्षा करके थक गए हैं तथा वे उन्हें शो पर वापस देखना चाहते हैं। मैं उनकी भावनाओं को समझता हूं। मैं जानता हूं कि ऑडियंस दया बेन को देखना चाहते हैं। इतना ही नहीं, मैं स्वयं भी उन्हें फिर से शो पर देखना चाहता हूं, किन्तु कोरोना महामारी कि वजह से कुछ चीजें अभी असंभव हैं। ऑडियंस को अगले 2-3 महीनों तक हमें समर्थन देना होगा। मैं उनसे अपील करता हूं कि वह हमारे हालात को समझें।” रिपोर्ट के मुताबिक, असित मोदी ने शो के कंटेंट पर रिपीटेशन के प्रश्न उठने को लेकर कहा कि हम जानते हैं कि जब कोई शो तथा स्टार बहुत लोकप्रिय हो जाता है तो उसके प्रशंसक तथा नफरत करने वाले भी बहुत होते हैं।

सोशल मीडिया पर फैन ने किया अली गोनी को प्रपोज, एक्टर ने दिया ये मजेदार जवाब

शहनाज गिल की राह पर चल पड़ी हिमांशी खुराना, नया बदलाव देखकर फैंस हुए शॉक्ड

तितली बनी नजर आईं हिना खान, चमचमाते कपड़ों में शेयर की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -