सोशल मीडिया पर फैन ने किया अली गोनी को प्रपोज, एक्टर ने दिया ये मजेदार जवाब
सोशल मीडिया पर फैन ने किया अली गोनी को प्रपोज, एक्टर ने दिया ये मजेदार जवाब
Share:

देश के सबसे बड़े और टीवी के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 14 में अपनी मित्रता को प्यार का नाम देने वाले अली गोनी तथा जैस्मिन भसीन अपने रिश्ते के बारे में किसी से कुछ भी नहीं छिपाते हैं। टेलीविज़न की यह लोकप्रिय जोड़ी प्रशंसकों को बहुत पसंद आती है। दोनों इन दिनों छुट्टियां मनाने के लिए दुबई गए हुए हैं। जहां से दोनों की फोटोज वायरल हो रही हैं। हाल ही में चैट सेशन के चलते अली को उनकी एक प्रशंसक ने शादी के लिए प्रपोज कर दिया है। इस शादी के प्रपोजल का अली ने उत्तर देने से पहले जैस्मिन की अनुमति लेने के लिए कहा है।

हल ही में अली गोनी ने इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग के माध्यम से प्रशंसकों से कहा कि वह उनसे प्रश्न पूछे लेकिन वह केवल पांच प्रश्नों के ही उत्तर देंगे। वही एक प्रशंसक ने अली से पूछा क्या वह उनसे शादी करेंगे? साथ ही एक हार्ट इमोजी तथा हंसने वाली इमोजी पोस्ट की। वही इस सवाल का उत्तर अली ने बड़े जबरदस्त तरीके से दिया। उन्होंने जैस्मिन की फोटोज साझा की और लिखा- इससे अनुमति लेनी पड़ेगी। लोगे?

बता दे कि अली गोनी एवं जैस्मिन इन दिनों दुबई में वेकेंशन का लुत्फ़ उठा रहे हैं। हाल ही में जैस्मिन ने अली के साथ रेगिस्तान से फोटो साझा की थी। उन्होंने तस्वीर साझा करते हुए अपने प्रशंसकों से ही तस्वीर के लिए कैप्शन मांग रही हैं। एक फैन ने लिखा ‘आग लगा दी दोनों ने, हमें ये सिद्ध करते हुए कि सब्र का फल मीठा होता है’। एक फैंस ने लिखा- ‘जैस्मिन प्र‍िंसेस चार्मिंग अलादीन के साथ दुबई में चिल करते हुए”। इस दिनों अली तथा जैस्मिन की शादी की चर्चा चलती रहती है। प्रशंसक दोनों को साथ में देखना चाहते हैं। हाल ही में अली ने जैस्मिन के साथ अपने रिलेशन पर खुलकर चर्चा की थी। 

शहनाज गिल की राह पर चल पड़ी हिमांशी खुराना, नया बदलाव देखकर फैंस हुए शॉक्ड

तितली बनी नजर आईं हिना खान, चमचमाते कपड़ों में शेयर की तस्वीरें

विद्युत जामवाल के पोस्ट पर सिद्धार्थ शुक्ला ने निकाली गलती, अभिनेता ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -