शहनाज गिल की राह पर चल पड़ी हिमांशी खुराना, नया बदलाव देखकर फैंस हुए शॉक्ड
शहनाज गिल की राह पर चल पड़ी हिमांशी खुराना, नया बदलाव देखकर फैंस हुए शॉक्ड
Share:

पंजाब की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री और गायिका हिमांशी खुराना इस समय जिम में बहुत पसीना बहा रही हैं तथा उसका प्रभाव भी अब दिखने लगा है। हिमांशी पहले से बहुत फिट हो गई हैं। ऐसे में अब प्रशंसक बोल रहे हैं कि हिमांशी खुराना शहनाज गिल के मार्ग पर चल पड़ी हैं तथा उन्हें फॉलो कर रही हैं। हिमांशी ने अपनी कई फोटोज साझा की हैं। एक में वे हाई स्लिट रेड गाउन पहने दिखाई दे रही हैं, वहीं दूसरी फोटोज में बहुत हॉट लुक दे रही हैं। प्रशंसक हिमांशी का ये रूप देखकर शॉक्ड भी हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana ???? (@iamhimanshikhurana)

वही अक्सर ही हिमांशी खुराना को इंडियन वियर में ही देखा जाता रहा है, किन्तु अब उनका ये अवतार प्रशंसकों के दिलों की धड़कने बढ़ा रहा है। इन फोटोज में उन्होंने ब्लैक ब्रालेट के ऊपर ब्लैक शियर शर्ट कैरी की है। बता दे कि हिमांशी खुराना बिग बॉस 13 का भी भाग रही थीं। हिमांशी ने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बन के शो में एंट्री ली थीं। उन्होंने शो के चलते शहनाज गिल पर जमकर निशाना साधा था तथा दोनों की कैट फाइट भी शो में देखने को मिली थी।

वही अब उन्हीं शहनाज को टक्कर देने के लिए हिमांशी ने अपना बेहतरीन मेकओवर किया है। बता दें, हिमांशी कई म्यूजिक वीडियो में भी काम कर चुकी हैं। इसके साथ-साथ हिमांशी ने कई पंजाबी मूवीज में भी काम किया है। बता दें, बिग बॉस 13 के चलते ही हिमांशी खुराना की आसिम रिजाज से भेंट हुई थी। शो के चलते ही आसिम ने हिमांशी को प्रपोज किया था, जिसके पश्चात् हिमांशी ने उनका प्रपोजल एक्सेप्ट भी किया था। फिलहाल, दोनों रिलेशनशिप में है तथा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

तितली बनी नजर आईं हिना खान, चमचमाते कपड़ों में शेयर की तस्वीरें

विद्युत जामवाल के पोस्ट पर सिद्धार्थ शुक्ला ने निकाली गलती, अभिनेता ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

अंकिता लोखंडे ने फिर बढ़ाया फैंस का क्रोध, बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग साझा की रोमांटिक जर्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -