अंगूरी भाभी से ज्यादा है 'भाभी जी घर पर है' के तिवारी जी की फीस, जानिए कौन करता है सबसे ज्यादा कमाई?
अंगूरी भाभी से ज्यादा है 'भाभी जी घर पर है' के तिवारी जी की फीस, जानिए कौन करता है सबसे ज्यादा कमाई?
Share:

टेलीविज़न जगत के लोकप्रिय कॉमेडी शो 'भाभी जी घर पर है' (Bhabiji Ghar Par Hai) बीते कई वर्षों से ऑडियंस का मनोरंजन कर रहा है. इसकी प्रत्येक भूमिका ने प्रशंसकों के दिलों में विशेष जगह बनाई है. नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) ने अनीता भाभी के किरदार में लोगों का अपना दीवाना बना लिया है. वहीं, मनमोहन तिवारी की चुटकीला अंदाज दर्शकों को काफी पसंद आता है मगर क्या आपको पता है कि इस शो से सबसे अधिक कमाई विभूति नारायण का किरदार करने वाले आसिफ शेख करते हैं. आइये आपको बताते हैं कौन सा स्टार एक दिन की शूटिंग के लिए कितनी फीस चार्ज करता है...

अनीता भाभी के हस्बैंड विभूति नारायण का किरदार निभाने वाले आसिफ शेख को सबसे अधिक फीस मिलती है. प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, आसिफ को हर दिन के हिसाब से 70, 000 रुपये मिलते हैं. शो में नेहा पेंडसे, गोरी मैम मतलब अनीता भाभी की भूमिका निभा रही हैं. वह एक दिन की शूटिंग के लिए 55 हजार रुपये फीस लेती हैं.

वही मनमोहन तिवारी की भूमिका में दिखाई देने वाले रोहिताश्व गौर हर दिन 60 हजार रुपये बतौर लेते हैं. वह कमाई के मामले में अंगूरी भाभी से भी आगे हैं. वही प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, दारोगा हप्पू सिंह की भूमिका में योगेश त्रिपाठी हर दिन 35 हजार रुपये कमाते हैं. शुभांगी अत्रे ने अंगूरी भाभी की भूमिका से लोगों का दिल जीत लिया है. वह प्रत्येक एपिसोड के लिए 40 हजार रुपये चार्ज करती हैं.

फ्लोरा सैनी नहीं बल्कि ये मशहूर एक्ट्रेस होगी 'भाभी जी घर पर है' की नई अनीता भाभी

4 बच्चे चाहते हैं भारती सिंह के पति, कॉमेडियन ने दिया ऐसा कि हो गई बोलती बंद

सुब्रमण्यम स्वामी बोले- सभी भारतीयों का DNA एक, कई विश्विद्यालय कर चुके साबित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -