फ्लोरा सैनी नहीं बल्कि ये मशहूर एक्ट्रेस होगी 'भाभी जी घर पर है' की नई अनीता भाभी
फ्लोरा सैनी नहीं बल्कि ये मशहूर एक्ट्रेस होगी 'भाभी जी घर पर है' की नई अनीता भाभी
Share:

टेलीविज़न जगत के चर्चित सीरियल 'भाभी जी घर पर है!' (Bhabiji Ghar Par Hai) के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर है. लंबी तलाश के पश्चात् आखिरकार ये रिवील हो गया कि अगली अनीता भाभी कौन होंगी. नेहा पेंडसे के शो को छोड़ने के पश्चात अनीता भाभी का किरदार टेलीविज़न की मशहूर अदाकारा विदिशा श्रीवास्तव को मिला है.

बता दे कि काशीबाई बाजीराव बल्लाल शो में शिव बाई का किरदार निभा रहीं मशहूर अभिनेत्री विदिशा श्रीवास्तव को निर्माताओं ने फाइनल कर लिया है. अपने एक इंटरव्यू में विदिशा ने कहा- ये बहुत बड़ा मौका है तथा बड़ा चैलेंज भी है. मेरे ख्याल से प्रोड्यूसर्स ने इस किरदार के लिए कई सारी अभिनेत्रियों के ऑडिशन लिए थे. मगर रातों रात मेरा चयन हुआ. मुझे स्वयं भी लगता है कि मैं इस किरदार के लिए फिट हूं. लुक्स और परफॉर्मेंस दोनों के मामले में. विदिशा ने इसे अपने अभिनय करियर का बड़ा ब्रेक बताया है. 

वही विदिशा ने शो में अनीता भाभी के किरदार में सौम्या टंडन एवं नेहा पेंडसे दोनों को देखा है. विदिशा का दावा है कि वे अनीता भाभी के किरदार को अपने तरीके से निभाएंगी. अभिनेत्री ने कहा- ये कॉमेडी में मेरा डेब्यू है. तथा किसी लोकप्रिय शो में भी. मैं बिना किसी प्रेशर के ये किरदार कर रही हूं. मैं डरी हुई नहीं हूं. मैं इस नए मौके के लिए बहुत खुश हूं. मैं अपना बेस्ट दूंगी. अब दर्शक नई अनीता भाभी के किरदार में मुझे स्वीकार करेंगे या नहीं ये मेरे बस में नहीं है. मैं खूबसूरत तरीके से इस लीगेसी को आगे लेकर जाऊंगी.

उर्फी जावेद ने शेयर की अपने नए गानें की झलक, वीडियो देख बढ़ा फैंस का उत्साह

लाइव चैट सेशन के चलते फैन ने शहनाज गिल से कह डाली ऐसी बात कि भड़क गई एक्ट्रेस

शिल्पा शेट्टी ने फैंस को कराया कपिल शर्मा के इस छुपे टैलेंट से रूबरू, वीडियो देख लोटपोट हुए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -