सुब्रमण्यम स्वामी बोले- सभी भारतीयों का DNA एक, कई विश्विद्यालय कर चुके साबित
सुब्रमण्यम स्वामी बोले- सभी भारतीयों का DNA एक, कई विश्विद्यालय कर चुके साबित
Share:

नई दिल्ली: देश में हिंदू और हिंदुत्व को लेकर आए दिन बहस चलती रहती है। कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी भी हिंदुत्व को लेकर भाजपा-RSS पर लगातार हमला बोलते रहते हैं। अब हिंदुत्व को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद सुब्रमण्यम स्वामी का एक बड़ा बयान सामने आया है। स्वामी ने एक बातचीत के दौरान कहा कि तमाम भारतीयों का DNA एक है।

सुब्रमण्यम स्वामी ने आगे कहा कि विश्व के हर कोने में हिंदू चेतना, जिसे हिंदुत्व कहा जाता है, उसपर हमला किया जा रहा है। विश्व के कई विश्वविद्यालयों में इसको लेकर सेमिनार आयोजित किए जा रहें हैं और हिंदू-हिंदुत्व को लेकर लोगों में झूठ फैलाया जा रहा है। स्वामी ने कहा कि शंकराचार्य ने बौद्धों से हिंदुत्व पर बहस की थी और शर्त रखी थी कि यदि आप बहस हार जाएंगे तो हिंदू धर्म अपना लेंगे। यदि हम हारेंगे तो हम बौद्ध धर्म में परिवर्तित होंगे। मगर शंकराचार्य सभी बहस जीतते चले गए और आज स्थिति यह है कि 85 फीसद बौद्ध भी हिंदू में परिवर्तित हो गए।

भाजपा सांसद ने आगे कहा कि, 'कई विश्वविद्यालयों में यह सिद्ध हो चुका है कि सभी भारतीयों का DNA एक है। मैसूर यूनिवर्सिटी, कैंब्रिज यूनिवर्सिटी , ह्यूस्टन यूनिवर्सिटी भी साबित कर चुकी है कि उत्तर से दक्षिण तक और पूरब से पश्चिम तक सभी भारतीयों का DNA एक ही है। इसका सीधा मतलब है कि एक ही लोग हैं। यहां तक कि भारतीय मुस्लिमों का DNA भी एक है। इससे पता चलता है कि 99.99 फीसदी मुस्लिमों ने धर्म बदला था। जो DNA अनुसूचित जाति के लोगों का है वही ब्राह्मणों का भी है।'

CM योगी के लिए के लिए चिंतित हैं बहन शशि पयाल, रोज भक्तों से पूछती है ये सवाल...

देवेंद्र फडणवीस का बड़ा बयान, बोले- 'नवाब मलिक ने ये जमीन हसीना पारकर के जरिए हथियाई'

राजस्थान में बहाल होगी 'पुरानी पेंशन स्कीम', सीएम अशोक गहलोत ने किया ऐलान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -