मालदीव्स पहुंची टीना दत्ता, शेयर किये ग्लैमरस फोटोज
मालदीव्स पहुंची टीना दत्ता, शेयर किये ग्लैमरस फोटोज
Share:

टेलीविजन अभिनेत्री टीना दत्ता इन दिनों अपनी अदाओं से सभी को कायल करने में लगी हुईं हैं। इस समय उनके फोटोज तहलका मचा रहे हैं। जी दरअसल इन दिनों टीना मालदीव में हैं और वहां वह जमकर एन्जॉय कर रही हैं। वहां से वह अपना हर एक पल फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। यह सब आप उनके इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं। आप तो जानते ही होंगे टीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tinzi In TinzelTown (@tinadatta)

जी दरअसल एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर हाल ही में मालदीव की तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें वह ब्लैक मोनोकिनी में नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में अपने आउटफिट को टीना ने रेड फ्लावर और शेड्स के साथ टीमअप किया है। वैसे इस समय टीना की ये फोटोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। जो भी इन फोटोज को देख रहा है टीना का दीवाना हो रहा है। इन तस्वीरों में टीना कैमरे की तरफ आकर्षक पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों में टीना का गॉर्जियस लुक दिख रहा है जो सभी को बेहद पसंद आ रहा है। वैसे बीते दिनों भी टीना ने अपनी कई आकर्षक तस्वीरें शेयर की थी जो आपने देखी ही होंगी।

उस दौरान वह ऑलिव ग्रीन रंग का स्विमिंग सूट कैरी किये हुए नजर आईं थीं। इन दिनों टीना बड़े ग्लैमरस अवतार को अपना रहीं हैं। आप देख सकते हैं टीना ने कुछ तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा है, "मालदीव इस धरती पर वाकई सबसे स्पेशल जगह है"। टीना के काम के बारे में बात करें तो अभी उनके पास कोई प्रोजेक्ट नहीं है वह आखिरी बार डायन जैसे शो में दिखाई दी थीं।

पति को गौहर ने बताया अल्लाह का बेस्ट गिफ्ट, ज़ैद बोले- 'आई लव यू मेरी जानू'

तारक मेहता का।।। में दयाबेन की एंट्री को लेकर असित मोदी ने दिया बड़ा बयान, इस दिन होगी एक्ट्रेस की एंट्री

सोशल मीडिया पर फैन ने किया अली गोनी को प्रपोज, एक्टर ने दिया ये मजेदार जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -