टीना दत्ता ने अपने शो के स्टार्स संग ऐसे मनाया होली का जश्न
टीना दत्ता ने अपने शो के स्टार्स संग ऐसे मनाया होली का जश्न
Share:

आप सभी को बता दें कि डायन एक्ट्रेस टीना दत्ता ने जमकर बीते कल होली मनाई है और उन्होंने अपने शो डायन के सेट पर ही होली सेलब्रेशन किया है जो आप इस वीडियो में देख सकते हैं. टीना इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में बनी हुईं हैं क्योंकि वह बीते दिनों अपने कोस्टार पर गलत तरह से छूने का आरोप लगा चुकीं हैं. फिलहाल इन दिनों उनका सेक्सी और बोल्ड अवतार फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं जो वह दिखा रहीं हैं. टीना दत्ता के सेक्सी और बोल्ड अवतार को फैंस अक्सर पसंद करते हैं और इसी क्रम में एक बार फिर टीना दत्ता का सेक्सी वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tinzi (@dattaatinaa) on

इसमें वह होली के रंगों में रंगी हुईं दिख रहीं हैं. वायरल वीडियो में टीना सेक्सी गाउन में नजर आ रही हैं जो वाइट है और इसमें वह होली खेल रहीं हैं. वीडियो में उनके शो के स्टार्स भी हैं जो उनके साथ होली खेल रहे हैं. इसी के साथ उन्होंने हॉट तस्वीरें भी अपलोड की है और इससे पहले भी टीना अपने सेक्सी और बोल्ड अवतार इंटरनेट पर बवाल मचा चुकी हैं. आपको बता दें कि टीना दत्ता के लुक के साथ साथ फैंस को उनका आउटफिट भी काफी अट्रैक्टिव रह रहा है और फिलहाल इस वीडियो को हजारों यूजर्स लाइक कर चुके हैं.

आप सभी जानते ही होंगे कि इन दिनों टीना दत्ता डायन सीरियल में नजर आ रही हैं और सीरियल में वह डायन को कड़ी टक्कर लेती हुईं नजर आ रही हैं. आपको याद हो कुछ समय पहले ही डायन शो की शूटिंग के दौरान टीना दत्ता ने अपने को-स्टार मोहित पर एक इंटीमेट सीन को शूट करते हुए उन्हें गलत ढंग से छूने का आरोप लगाया था और उसके बाद खबर आई थी कि बाद में दोनों स्टार्स के बीच सुलह भी हो गई और शूट फिर शुरू हो गया.

Video: होली खेलते-खेलते बेकाबू हो गईं राखी सावंत, करने लगी गंदा काम!

हॉट अंदाज में गिजेल ठकराल ने मनाई अपनी होली

सिर्फ ब्रा और पेंटी में खेली इस एक्ट्रेस ने नॉटी होली, वीडियो हो रहा वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -