Video: होली खेलते-खेलते बेकाबू हो गईं राखी सावंत, करने लगी गंदा काम!
Video: होली खेलते-खेलते बेकाबू हो गईं राखी सावंत, करने लगी गंदा काम!
Share:

बीते कल होली का त्यौहार था और सभी ने जमकर होली खेली. ऐसे में इन सभी में राखी कैसे पीछे रह सकती थीं उन्होंने भी जमकर होली खेली. जी हाँ, हाल ही में राखी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं. इस वीडियो में राखी कामुक हो रहीं हैं और बेशर्मी की सभी हदें पार कर रहीं हैं जो साफ़ नजर आ रहा है. जी हाँ, राखी सावंत ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया, और इस वीडियो में उन्होंने अपने फैंस को होली की शुभकामनाएं दी है और जमकर होली खेली है. इस वीडियो में वह बेकाबू होती दिखाई दे रहीं हैं जो आप सभी देख सकते हैं और बेकाबू होकर वह कभी जीभ निकाल रहीं हैं तो कभी मदहोश हो रहीं हैं. इस वीडियो में राखी के चेहरे और शरीर पर लाल रंग लगा हुआ है और वे डांस मूव्स करते हुए नजर आ रही हैं जो सभी को हैरान कर रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

इस वीडियो से राखी ने अपने फैंस को एडवांस में हैप्पी होली विश किया. आप सभी को याद ही होगा कि बीते दिनों ही राखी सावंत सीडब्ल्यूई कॉन्टिनेंटल रेसलिंग एंटरटेनमेंट ब्रेकडाउन शो में गईं थीं जहाँ उनके साथ छेड़छाड़ हुई थी. जी हाँ, वह लुधियाना गई थी, जहां उनके साथ द ग्रेट खली थे और इन दोनों ने जीप में रोड शो किया लेकिन तभी कुछ लोगों ने जीप पर चढ़कर राखी के साथ अश्लील हरकतें की थी जिसका खुलासा उन्होंने मीडिया के सामने किया था.

वहीं राखी इन दिनों होली में मग्न हैं और जमकर होली का आनंद ले रहीं हैं जो इस वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है. जी हाँ, फिलहाल राखी का का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और इस वीडियो में एक व्यक्ति ने कमेंट्स कर राखी को होली की खूब बधाई दी है.

टीवी पर वापसी के लिए जमकर तैयारियां कर रहीं हैं अनीता भाभी

बेहद की इस एक्ट्रेस का हॉट लुक देखकर पागल हो जाएंगे आप

पहले से कहीं ज्यादा हॉट हो गई है 'दिया और बाती हम' की यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -