गोवा में फंस गयी है टीवी की यह तीन अभिनेत्री
गोवा में फंस गयी है टीवी की यह तीन अभिनेत्री
Share:

कोरोना वायरस के चलते जबसे लॉकडाउन की घोषणा हुई है, तबसे सभी लोग अपने घरों में कैद है। वहीं ऐसे में टीवी के गलियारे से एक ऐसी खबर आ रही है जिसे पढ़कर आप चौंक जाएंगे। इसके साथ ही सुनने में आ रहा है कि टीवी इंडस्ट्री की 3 अदाकाराएं लॉकडाउन के चलते गोवा में फंस गई हैं। वहीं ये तीन अदाकाराएं कोई और नहीं बल्कि आशका गोराडिया, श्रीजीता डे और टीना दत्ता हैं। वहीं आशका गोराडिया  अपने पति ब्रेंट गोबल के साथ गोवा आई थीं और टीना दत्ता अकेले ही यहां पर वेकेशन मनाने पहुंची थी।वहीं यदि बात करें श्रीजीता डे की तो उन्होंने काफी लम्बे समय बाद बॉयफ्रेंड संग गोवा घूमने का प्लान बनाया था।

इसके साथ ही श्रीजीता डे बीते महीने बॉयफ्रेंड संग गोवा घूमने निकली थी, लॉकडाउन की वजह से उन्हें वहीं रुकना पड़ा है। वहीं श्रीजीता डे गोवा में फंसकर परेशान नहीं है बल्कि वह वहां पर हर एक पल को एन्जॉय कर रही हैं। श्रीजीता डे एक मिडिया रिपोर्टर को दिए गए इंटरव्यू में बताया है कि, 'मैं गोवा में बने योगा आश्रम में आई थी, हमें 23 मार्च को लौटना था। खैर फ्लाइट्स रद्द हो गई और अचानक से ही 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई। फिलहाल हमें कोई पछतावा नहीं है क्योंकि ये जगह काफी खूबसूरत और शांत है।वहीं  श्रीजीता ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि, 'मैं मुंबई में होती तो चार दीवारी के बीच कैद होकर जरुर पागल हो जाती। मुझे सिर्फ इस बात की चिंता है कि ऐसी मुश्किल घड़ी में मेरे माता-पिता को सारी चीजें अकेले ही संभालनी पड़ रही हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की श्रीजीता डे गोवा में वेकेशन मनाने पहुंची थी, वहीं ऐसे में वह वहां पर कुछ ही दिन के हिसाब से सारी चीजें लेकर गई थी। उइसके साथ ही श्रीजीता डे को इस समय खाने पीने की ज्यादा दिक्कत हो रही है। वहीं श्रीजीता डे ने बताया कि, 'हमारे पास लिमिटेड कपड़े है और उसे ही धो-धोकर पहन रहे है। वहीं हम आश्रम में है तो यहां पर हमें सिर्फ शाकाहारी खाना ही मिल पा रहा है। इसके साथ ही एक बंगाली होेने के नाते मुझे फिश की बहुत जरुरत है। इसके अलावा मैं मुंबई में भी नॉन-वेज नहीं ही खा पाती क्योंकि सभी बाजार बंद हो चुके है। ये समय हमें सिखा रहा है कि हम कम से कम सामान के साथ भी कैसे रह सकते है।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Aashka Goradia Goble (@aashkagoradia) on

शक्तिमान में मुकेश खन्ना के अलावा इन किरदारों ने भी दिखाया कमाल

टीवी की अदाकरा अंचित कौर को नोजरिंग्स का है बेहद शौक

इन टीवी सितारों ने देश के सुपरहीरोज के प्रति आभार जताया आभार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -