टीवी की अदाकरा अंचित कौर को नोजरिंग्स का है बेहद शौक
टीवी की अदाकरा अंचित कौर को नोजरिंग्स का है बेहद शौक
Share:

टीवी सीरियल 'जमाई राजा'  फेम अंचित कौर बेहद ही स्टाइलिश हैं और इंडस्ट्री में वह अपने गहनों के कलेक्शन के लिए जानी जाती है। वहीं इस रिपोर्ट के जरिए आज हम आपको उनके नोजरिंग्स के कलेक्शन की झलक दिखाएंगे। इसके साथ ही अंचित कौर नोजरिंग्स की दीवानी है और अक्सर सोशल मीडिया पर अपने नए-नए नोज रिंग्स को फ्लॉन्ट करती रहती हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की देखा जाए नोजरिंग्स के कलेक्शन के मामले में तो अंचित कौर काम्या पंजाबी को भी पीछे छोड़ती जा रही हैं। 

इसके साथ ही काम्या पंजाबी भी नोजपिन्स और रिंग्स की काफी शौकीन हैं। वहीं अमूनन इस तरह के नोजरिंग्स पहनने में लोग हिचकिचाएंगे परन्तु अंचित कॉन्फिडेंस के साथ ऐसे नोजरिंग्स को कैरी करती हैं। इसके साथ ही अंचित कौर के कलेक्शन में हर साइज के नोजरिंग्स है और हर एक स्टाइलिश ड्रेस के साथ वह अलग-अलग शेप की नोजपिन और रिंग कैरी करती हुई दिख जाती हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अंचित कौर की इन तस्वीरों को देखकर तो आप भी यही कहेंगे कि 'क्या अदा क्या जलवे| यदि आप भी अंचित कौर की तरह नोजपिन्स और रिंग्स को कैरी करना चाहती हैं तो ऑनलाइन साइट्स पर जाकर इनकी खरीददारी कर सकती हैं।

90s के ये सीरियल टीवी के अलावा देख सकते है यंहा

लॉकडाउन के बीच सौम्या टंडन ऐसे बिता रही है समय

अरविंद त्रिवेदी के अलावा इन कलाकरों ने भी निभाया रावण का किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -