उत्तर प्रदेश में पुलिस की मुठभेड़, तीन खूंखार अपराधी घायल
उत्तर प्रदेश में पुलिस की मुठभेड़, तीन खूंखार अपराधी घायल
Share:

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में बुधवार को आधी रात के बाद परतापुर थाना क्षेत्र के शताब्दीनगर में पुलिस के साथ एनकाउंटर में बावरिया गिरोह के सरगना समेत तीन बदमाश घायल हो गए। घायल बदमाशों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस गिरोह ने चार घरों में डकैती की वारदात को अंजाम दिया था। दरअसल, परतापुर थाना क्षेत्र के शताब्दीनगर में बुधवार की देर रात पुलिस को क्षेत्र में बावरिया गिरोह के मौजूद होने की सूचना मिली थी।

जिसके बाद रात में ही पुलिस ने शताब्दीनगर के लाल क्वार्टर क्षेत्र में घेराबंदी कर ली। इस पर वहां से गुजर रहे बावरिया गिरोह ने पुलिस पर गोलीबारी शुरू कर दी। जवाबी गोलीबारी में गिरोह के तीन बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए। घायलों की शिनाख्त गिरोह के सरगना रामवीर निवासी जोगीपुरा जिला हापुड़, उसके बेटे संजू निवासी जोगीपुरा और सचिन उर्फ बिल्लू निवासी जोगीपुरा के तौर पर हुई है। जबकि गिरोह के तीन बदमाश भागने में कामयाब रहे। पुलिस को उनके पास से तीन तमंचे और एक वाहन बरामद हुआ है। 

एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि पूछताछ में खुलासा हुआ है कि इन बदमाशों ने परतापुर थाना क्षेत्र की बृज विहार काॅलोनी में 28 अक्टूबर को चार घरों में डकैती की घटना को अंजाम दिया था। इस गिरोह पर विभिन्न जिलों में दो दर्जन से ज्यादा संगीन मुकदमे दर्ज है। गिरोह के फरार चल रहे बदमाशों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

परिवार वालों के डर से प्रेमी युगल ने खाया जहर, युवक की मौत, युवती गंभीर

सावधान ! दिल्ली साइबर सेल की चेतावनी, किसी अनजान शख्स के कहने पर डाउनलोड ना करें कोई एप, वरना....

उत्तर प्रदेश: मुठभेड़ में शार्पशूटर उमेश पंडित गिरफ्तार, रणदीप गैंग के लिए करता था काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -