उत्तर प्रदेश: मुठभेड़ में शार्पशूटर उमेश पंडित गिरफ्तार, रणदीप गैंग के लिए करता था काम
उत्तर प्रदेश: मुठभेड़ में शार्पशूटर उमेश पंडित गिरफ्तार, रणदीप गैंग के लिए करता था काम
Share:

गौतमबुद्ध नगर: उत्तर प्रदेश की गौतमबुद्ध नगर जिला पुलिस ने एक कुख्यात बदमाश को एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार कर लिया है। एनकाउंटर के दौरान बदमाश के दोनो पांवों में गोलियां भी लगीं। गिरफ्तार किए गए बदमाश का नाम उमेश पंडित है। जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने बताया कि गिरफ्तार किए गए बदमाश के पास से एक एके-47 राइफल भी मिली है।

गिरफ्तार बदमाश रणदीप गैंग का शार्प-शूटर है। उमेश पंडित की गिरफ्तारी पर 50 हजार रुपये का इनाम भी घोषित था। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया है कि उमेश पंडित खूंखार श्रेणी का शार्प शूटर है। वो पैसे के लिए एक इशारे पर किसी की भी हत्या कर सकता है। उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (STF) काफी समय से उमेश पंडित को खोज रही थी। बुधवार को नोएडा के थाना सेक्टर 24, कोतवाली सेक्टर-20 और थाना बिसरख पुलिस के साथ एसटीएफ ने उमेश को घेर लिया।

पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी उमेश पंडित ने हथियार नहीं छोड़े। पुलिस को लगा कि अवसर मिलते ही वो हाथ में मौजूद एके-47 जैसे स्वचालित घातक हथियार से पुलिस को निशाना बनाएगा, तभी मौका पाकर पुलिस ने पैरों में गोलियां मारकर उसे पकड़ लिया। एसएसपी ने यह भी कहा कि, दरअसल यह पूरा अभियान यूपी एसटीएफ का ही था, लेकिन सूचना मिलने पर तीनों थानो की पुलिस ने बदमाश को चारों तरफ से घेरने में एसटीएफ का कंधे से कंधा मिलाकर सहयोग किया।

दिल्ली : ट्रेड फेयर में चोरों ने मचाया कोहराम, पुलिस थाने में कई केस दर्ज

पुलिस ने मारी हुक्का बार पर रेड, दो सील, 19 गिरफ्तार

खचाखच भरी बस में सेक्स कर रहा था यह कपल, कोर्ट ने जारी किया अरेस्ट वारंट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -