परिवार वालों के डर से प्रेमी युगल ने खाया जहर, युवक की मौत, युवती गंभीर
परिवार वालों के डर से प्रेमी युगल ने खाया जहर, युवक की मौत, युवती गंभीर
Share:

चित्तौड़गढ़: राजस्थान के चित्तौरगढ़ की एक होटल में एक प्रेमी युगल ने परिवार के डर से जहर खा लिया, जिसमें प्रेमी की मौत हो गई, वहीं प्रेमिका का उपचार जिला चिकित्सालय में चल रहा है। जानकारी के मुताबिक, अमित शर्मा पिता ओमप्रकाश शर्मा निवासी नथोर हरियाणा व नीतू चौधरी पिता कैलाश चौधरी निवासी पीलिया थाना बस्सी जयपुर हाल पतेहपुरा जयपुर दो दिन पूर्व दुर्ग मार्ग स्थित लक्ष्मी लॉज में आकर रुके थे।

यहां बुधवार तड़के नीतू ने होटलकर्मियों को जगा कर अमित की जहर खाने से तबियत बिगड़ने की जानकारी दी, जिस पर होटल संचालक व कर्मचारियों ने उसे ऑटों में बिठाकर श्रीसांवलिया जी राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया जहां अमित को चिकित्सकों ने मृत करार दे दिया। वहीं इसकी सूचना मिलने पर कोतवाली थाने के सहायक उपनिरीक्षक गोवर्धन लाल मय जाप्ता हॉस्पिटल पहुंचकर युवती से मामले की जानकारी ली।

पुलिस ने मृतक व युवती के परिवार वालों को घटना की सूचना दी। पूछताछ में पता चला कि युवक-युवती 22 नवंबर को अपने घर से भागे थे, जो पहले कोटा फिर उदयपुर होते हुए 24 नवम्बर को चित्तौड़ आकर ठहरे, दोनों शादीशुदा होकर आपस में प्रेम करते थे, जिनके घर वाले इस संबंध से नाराज़ थे, इसी के कारण दोनों ने साथ में मरने का मन बनाया, किन्तु विषाक्त सेवन के पश्चात अमित की तबीयत बिगड़ता देख नीतू ने जहर मुंह में लेकर फेंक दिया।

सावधान ! दिल्ली साइबर सेल की चेतावनी, किसी अनजान शख्स के कहने पर डाउनलोड ना करें कोई एप, वरना....

उत्तर प्रदेश: मुठभेड़ में शार्पशूटर उमेश पंडित गिरफ्तार, रणदीप गैंग के लिए करता था काम

दिल्ली : ट्रेड फेयर में चोरों ने मचाया कोहराम, पुलिस थाने में कई केस दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -