थॉमस कुक इंडिया और SOTC ने ध्रुवीय क्षेत्रों के लिए क्रूज छुट्टियों का किया अनावरण
थॉमस कुक इंडिया और SOTC ने ध्रुवीय क्षेत्रों के लिए क्रूज छुट्टियों का किया अनावरण
Share:

भारत की प्रमुख एकीकृत ट्रैवल सर्विसेज कंपनी थॉमस कुक इंडिया और इसकी शाखा, SOTC ट्रैवल ने आर्कटिक और अंटार्कटिक के ध्रुवीय चरम पर विशेष लक्जरी क्रूज छुट्टियां पेश की हैं। भारत के समझदार यात्रियों पर लक्षित, यात्राओं को शानदार परिदृश्य और अद्वितीय अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है ताकि जीवन भर की यात्रा सुनिश्चित की जा सके।

भीड़ से दूर यात्रा करना - प्राकृतिक सौंदर्य के लिए प्रसिद्ध स्थलों पर जब तक अपार अनुभवों में लिप्त रहा है - कोविड-19 युग के दौरान एक प्रमुख प्रवृत्ति के रूप में उभरा है। इस बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए, थॉमस कुक इंडिया और SOTC ट्रैवल ने आर्कटिक और अंटार्कटिका के लिए क्रूज की छुट्टियां पेश की हैं, जिसमें सांस लेने वाले प्राकृतिक विस्तारा, राजसी वन्यजीव, विस्मयकारी और अपेक्षाकृत अछूते इलाके हैं, जो चरम में रहने वाले स्थानीय संस्कृतियों के जीवन की झलक दिखाते हैं। वातावरण।

प्रत्येक नौकायन अन्य लोगों के अलावा, विभिन्न अंतरराष्ट्रीय व्यंजनों, मनोरंजन और लाइव शो, खेल और अवकाश गतिविधियों, स्पा, निजी बालकनी से प्राकृतिक दृश्यों की पेशकश करेगा। इसके अलावा, ग्राहक कयाकिंग, कैंपिंग, हाइकिंग या ध्रुवीय क्षेत्र की फोटोग्राफी से गतिविधियों का विकल्प चुन सकते हैं।

19 फरवरी को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होगी 'टॉम एंड जेरी' , यहां देखें ट्रेलर

मशहूर अमेरिकन गायिका लेडी गागा गाएंगी राष्ट्रगान, ये हॉलीवुड स्टार करेंगी परफॉर्म

दिवंगत ब्लैक पैंथर स्टार चैडविक बोसमैन को किया गया सम्मानित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -