19 फरवरी को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होगी 'टॉम एंड जेरी' , यहां देखें ट्रेलर

By Nikki Chouhan
Jan 16 2021 12:06 PM
19 फरवरी को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होगी 'टॉम एंड जेरी' , यहां देखें ट्रेलर

एक बहुत लंबे इंतजार के बाद, टॉम और जैरी वापस आ रहे हैं! टॉम एंड जेरी ने प्रशंसकों को जीवन भर की तरह इंतजार किया वार्नर ब्रदर्स ने आखिरकार बहुचर्चित टून एडवेंचर फिल्म टॉम एंड जेरी का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। टिम स्टोरी द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक आगामी लाइव-एक्शन है, शरारती जोड़ी की हरकतों को फिर से लोड कर रही है और प्रतिष्ठित कार्टून श्रृंखला का एक हाइब्रिड फिल्म अनुकूलन है।

प्रतिष्ठित बिल्ली और माउस जोड़ी, प्रतिद्वंद्वी बड़े पर्दे पर लौटते हैं। शो की कहानी प्रतिद्वंद्वियों की तरह चलती है, यह न्यूयॉर्क शहर के बेहतरीन होटलों में से एक में रह रहे हैं, जहां होटल के कर्मचारी उर्फ क्लो ग्रेस मोरेट्ज नई फिल्म में टॉम एंड जेरी के विपरीत इवेंट प्लानर कायला के रूप में लीड करते हैं। क्लो सोचती है कि जेरी से छुटकारा पाने के लिए टॉम और उसकी शिकारी इंद्रियों को किराए पर लेना सबसे अच्छा है। नीचे देखिये फिल्म का ट्रेलर:

 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने गुरुवार को ट्विटर पर फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा करते हुए कहा,"THE LOVABLE CAT-AND-MOUSE GAME TO RELEASE IN #INDIAN LANGUAGES... #WarnerBros to release #TomAndJerryMovie in #Hindi, #Tamil and #Telugu along with its original language [#English] in #India... Will release in *cinemas* on 19 Feb 2021."

सबसे प्रिय कार्टून पात्रों के अलावा फिल्म लाइव एक्शन और एनीमेशन का मिश्रण है और कलाकारों में च्लोए ग्रेस मोरेट्ज, माइकल पेना, रोब डेलेनी, कॉलिन जॉस्ट और केन जेंग की सुविधा है। फिल्म केविन कॉस्टेलो और सितारों क्लो ग्रेस मोरेट्ज, माइकल पेना, कॉलिन जॉस्ट, रोब डेलेनी और केन जेंग ने लाइव एक्शन भूमिकाओं में लिखा है। यह फिल्म 19 फरवरी को भारत में नाटकीय रूप से रिलीज होने के लिए तैयार है और अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में देखने के लिए उपलब्ध होगी।

मशहूर अमेरिकन गायिका लेडी गागा गाएंगी राष्ट्रगान, ये हॉलीवुड स्टार करेंगी परफॉर्म

दिवंगत ब्लैक पैंथर स्टार चैडविक बोसमैन को किया गया सम्मानित

भारतीय प्रतिभाओं ने क्रिस्टोफर नोलन को किया खुश, जाहिर की भारत आने की इच्छा