दिवंगत ब्लैक पैंथर स्टार चैडविक बोसमैन को किया गया सम्मानित

By Emmanual Massey
Jan 13 2021 11:11 AM
दिवंगत ब्लैक पैंथर स्टार चैडविक बोसमैन को किया गया सम्मानित

वर्ष 2021 के 30 वें वार्षिक गोथम पुरस्कारों ने दिवंगत ब्लैक पैंथर स्टार, चैडविक बोसमैन को सम्मानित किया। सोमवार रात के आभासी समारोह के दौरान दिवंगत अभिनेता चाडविक को एक विशेष मरणोपरांत श्रद्धांजलि पुरस्कार से सम्मानित किया गया। यह पुरस्कार उनके विधवा टेलर सिमोन लेडवर्ड को प्रिय सितारे की ओर से मिला।

दिवंगत अभिनेता की पत्नी ने भाषण दिया, और अपने इस भाषण में वह इमोशनल भी हो गई। उन्होंने कहा कि बोसमैन वह सबसे ईमानदार व्यक्ति थे जिसे वह कभी मिले थे। उन्होंने आगे कहा-  क्योंकि वह सिर्फ सच बोलने से नहीं रुकते है।" उन्होंने सक्रिय रूप से अपने आप में, अपने आस-पास के लोगों और पल में इसे खोजा। "उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा कि वह दिल के बहुत ही साफ़ इंसान थे है, वह हमेशा ही हम सभी के दिलों में जीवित रहने वाले है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह कहा गया है कि चैडविक की मौत लोगों और उनके फैंस के लिए कैंसर से 2020 में 43 वर्ष की उम्र में हुई, दिवगंत स्टार चैडविक ने अपने आखिरी पलों में बहुत ही अच्छा काम किया और अपने फैंस के दिलों को भी जीत लिया, रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि नेटफ्लिक्स की फिल्म मा रेनी के ब्लैक बॉटम में उनके काम के लिए उन्हें ऑस्कर के लिए नामांकित किए जाने की संभावना है।

लोन ऐप्स पर लगाम लगाने के लिए वाम मोर्चा सरकार ने बनाया कानून

सरकार ने पिछले चार वर्षों में रोजगार एक्सचेंज के जरिये पंजीकृत डेढ़ लाख लोगों को दिया रोजगार: सीएम विजयन

एचसी ने एंटी-मनी लॉन्ड्रिंग कानून के उल्लंघन के लिए 96-लॉ जुर्माना के खिलाफ पेपल याचिका पर सरकार से मांगा जवाब