मशहूर अमेरिकन गायिका लेडी गागा गाएंगी राष्ट्रगान, ये हॉलीवुड स्टार करेंगी परफॉर्म

जानी मानी मशहूर अमेरिकन गायिका एवं गीतकार लेडी गागा US के नए राष्ट्रपति जो बाइडेन की शपथ ग्रहण कार्यक्रम में राष्ट्रगान गाएंगी। 20 जनवरी को ऑर्गनाइस होने जा रही इस शपथ ग्रहण कार्यक्रम में हॉलीवुड स्टार जेनिफर लोपेज के होने की जानकारियां भी सामने आई हैं। हालांकि उनकी इस समारोह में क्या भूमिका होगी इससे संबंधित खबर अभी सार्वजनिक नहीं की गई हैं।

जहां तक लेडी गागा की बात है तो वो इस बार के प्रेजिडेंट इलेक्शन में बाइडेन के कैंपेन का भाग रही हैं। अमेरिकी प्रेजिडेंट इलेक्शन के एक दिन पूर्व गागा वेस्टर्न पेंसलवेनिया के उम्मीदवार बाइडेन के साथ दिखाई दी थीं। राष्ट्रगान की बात करें तो लेडी गागा अमेरिकन फुटबॉल गेम सुपर बॉल 50 में भी अमेरिकी राष्ट्रगान परफॉर्म कर चुकी हैं। गागा के इस कार्यक्रम का भाग होने की बात बाइडेन की इनॉग्रल समिति ने स्वयं अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके दी है। 

ध्यान रहे कि जब डोनाल्ड ट्रंप प्रेजिडेंट बने थे तब जैकी इवान्चो ने नेशनल एन्थम गाया था। ट्रंप की सेरिमनी वर्ष 2017 में आयोजित की गई थी तथा उनसे पहले बराक ओबामा अमेरिका के प्रेजिडेंट थे। बराक ओबामा के इनॉग्रेशन सेरिमनी वर्ष 2013 में ऑर्गनाइस की गई थी तथा इसमें बेयॉन्स ने अमेरिकी राष्ट्रगान गाया था। कम ही व्यक्ति इस बात को जानते हैं कि बाइडेन जब उपराष्ट्रपति थे तब वह लेडी गागा के अवेयरनेस कैंपेन It’s On Us का भाग रहे थे। 

दिवंगत ब्लैक पैंथर स्टार चैडविक बोसमैन को किया गया सम्मानित

भारतीय प्रतिभाओं ने क्रिस्टोफर नोलन को किया खुश, जाहिर की भारत आने की इच्छा

रिलीज़ हुआ टेलर स्विफ्ट का नया गाना

Most Popular

- Sponsored Advert -