बिग बॉस से निकलते ही वायरल हुआ प्रियंका का ये वीडियो, बिना कपड़ों के आई नजर
बिग बॉस से निकलते ही वायरल हुआ प्रियंका का ये वीडियो, बिना कपड़ों के आई नजर
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 की मशहूर कंटेस्टेंट प्रियंका चाहर चौधरी का पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उनका अंदाज बहुत हटकर दिखाई दे रहा है। इस वीडियो के सामने आने के पश्चात् लोग निरंतर अपनी प्रतिक्रिया दे रही हैं। प्रियंका चाहर चौधरी ने भले ही बिग बॉस 16 नहीं जीता हो। मगर उन्होंने बिग बॉस शो में लोगों को प्रभावित किया है। सलमान खान की ओर से होस्ट किए गए शो में प्रियंका विजेता एमसी स्टेन एवं पहले रनर-अप शिव ठाकरे के पीछे रह गईं तथा उन्हें दूसरे रनर-अप के तौर संतोष करना पड़ा।

शो के पश्चात नेटिज़न्स ने प्रियंका के बारे में और जानने में गहरी दिलचस्पी दिखाई है। वर्ष 2020 में प्रियंका ने बिस्तर से उठने के ठीक बाद गर्म कॉफी पीने का एक वीडियो रिलीज किया था। वीडियो में प्रियंका अपने चारों तरफ सफेद चादर लपेटे बहुत हॉट लग रही हैं। प्रियंका अपनी गर्म कॉफी लेती है तथा अपने कमरे से सुंदर दृश्य का आनंद लेने के लिए खिड़की पर जाती है। चौधरी ने वीडियो को कैप्शन के साथ पोस्ट किया, "मेरी सुबह की कॉफी के साथ जिन चीजों ने मुझे ख़ुशी दी!"

बिग बॉस के शो में रहने के चलते ऐसी खबरें थीं कि उन्हें शाहरुख खान-स्टारर फिल्म डंकी हासिल की है। इसके साथ ही उन्हें सलमान खान के प्रोडक्शन बैनर एसकेएफ (सलमान खान फिल्म्स) में एक फिल्म की पेशकश भी की गई है। हाल ही में एक इंटरव्यू में प्रियंका ने आखिरकार इन खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

शाहरुख की 'डंकी' फिल्म में काम करने को लेकर प्रियंका ने किया ये बड़ा खुलासा

मीडिया के सामने आई आदिल की गर्लफ्रेंड, राखी द्वारा लगाए गए आरोपों पर कही ये बात

एक्ट्रेस मानवी ने की सगाई, मंगेतर का नाम सुन लोग हुए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -