मीडिया के सामने आई आदिल की गर्लफ्रेंड, राखी द्वारा लगाए गए आरोपों पर कही ये बात
मीडिया के सामने आई आदिल की गर्लफ्रेंड, राखी द्वारा लगाए गए आरोपों पर कही ये बात
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत के पति आदिल दुर्रानी की प्रेमिका निवेदिता चंदेल ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर प्रतिक्रिया दी है। बता दें, बुधवार को मुंबई में पेपराजी ने एक इवेंट के चलते मॉडल निवेदिता चंदेल को स्पॉट किया। वह इस इवेंट में अपने नए म्यूजिक वीडियो को प्रमोट करने पहुंची थीं। इस के चलते पेपराजी ने उनसे राखी सावंत से जुड़े कई प्रश्न किए। 

वही जब इवेंट में निवेदिता से राखी सावंत द्वारा लगाए गए आरोपों के बारे में पूछा गया तब मॉडल ने बोला, "तो क्या हुआ! मोदी जी के लिए भी काफी सारी चीजें बोली जाती हैं तो क्या वह सच हो जाती हैं? मुझे इस बात से फर्क नहीं पड़ता है कि लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं। मुझे पता है कि मैं क्या हूं।" तत्पश्चात, निवेदिता ने कहा कि वह इस विषय में नहीं पड़ना चाहती हैं। हालांकि, जाते-जाते निवेदिता ने ये अवश्य कहा कि उन्होंने एक-दो बार फोन पर राखी से बात की थी एवं वह बहुत 'प्यारी' हैं। उन्होंने अपनी सफाई में ये तक कहा कि "मैंने उनके साथ कोई दुर्व्यवहार नहीं किया है"।

सोशल मीडिया उपयोगकर्ता अब इस क्लिप पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक नेटिजन ने लिखा, "इस महिला को इतनी अहमियत क्यों दी जा रही है। वह ये सब बस लाइमलाइट में आने के लिए कर रही है।" एक अन्य शख्स ने लिखा, "शकल पर ही झूठी का झूठ नजर आ रहा है।" तीसरे ने लिखा, "राखी और ये दोनों एक जैसी दिख रही हैं।" इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह कमेंट किए है।

एक्ट्रेस मानवी ने की सगाई, मंगेतर का नाम सुन लोग हुए हैरान

टीवी की नागिन ने बढ़ाया इंटरनेट का टेम्प्रेचर, दिल थामकर देंखे तस्वीरें

जल्द दूल्हा बनना चाहते है करण कुंद्रा, शादी को लेकर किया ये खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -