शाहरुख की 'डंकी' फिल्म में काम करने को लेकर प्रियंका ने किया ये बड़ा खुलासा
शाहरुख की 'डंकी' फिल्म में काम करने को लेकर प्रियंका ने किया ये बड़ा खुलासा
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी ने चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 में अपने खेल के दम पर लोगों के दिलों में विशेष जगह बना ली है। इस रियलिटी शो से प्रियंका की फैन फॉलोइंग में शानदार इजाफा देखने को मिला है। शो के फिनाले में टॉप 3 तक पहुंचने वाली प्रियंका भले ही एमसी स्टैन से हार गई हों, मगर उन्होंने दर्शकों और फिल्मी हस्तियों का दिल अवश्य जीत लिया है। 

वही हाल ही में खबरें सामने आई थीं कि प्रियंका को शाहरुख खान की फिल्म डंकी में काम मिल गया है। इसके अतिरिक्त कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया था कि सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनी भी प्रियंका को फिल्म में काम करने का अवसर देने जा रही है। अब प्रियंका ने इन खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक मीडिया हाउस से चर्चा करते हुए प्रियंका ने बोला कि मुझे इस बात का बिलकुल भी अंदाजा नहीं है कि बाहर क्या बातें चल रही हैं। मुझे शाहरुख खान सर की फिल्म के ऑफर के बारे में कोई खबर नहीं है क्योंकि मैं अभी-अभी बिग बॉस के घर से बाहर आई हूं। 

आगे उन्होंने बताया कि सलमान खान ने उन्हें शो समाप्त होने के बाद मिलने के लिए बोला था, लेकिन अभी बात सिर्फ इतनी ही है। इस बातचीत में प्रियंका ने दोनों सुपरस्टार्स को अपने लिए भगवान बताया। बता दें कि प्रियंका को कर्लस के शो उडारियां से विशेष पहचान प्राप्त हुई थी। इस सीरियल में उन्होंने तेजो की भूमिका निभाई थी। इसके अतिरिक्त वह गठबंधन शो में भी दिखाई दे चुकी हैं।

मीडिया के सामने आई आदिल की गर्लफ्रेंड, राखी द्वारा लगाए गए आरोपों पर कही ये बात

एक्ट्रेस मानवी ने की सगाई, मंगेतर का नाम सुन लोग हुए हैरान

टीवी की नागिन ने बढ़ाया इंटरनेट का टेम्प्रेचर, दिल थामकर देंखे तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -