एक बार फिर नंबर 1 पर छाया 'अनुपमा', यहां देंखे TRP लिस्ट
एक बार फिर नंबर 1 पर छाया 'अनुपमा', यहां देंखे TRP लिस्ट
Share:

नववर्ष आरम्भ हो चुका है तथा नववर्ष के साथ टेलीविज़न सीरियल्स में ऑडियंस को कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. जिनमें से कुछ को पसंद किया जाता है तो कुछ को ऑडियंस देखना पसंद नहीं करते हैं. सप्ताह भर में किस शो को ऑडियंस ने कितना प्यार दिया इसके बारे में उनकी रेटिंग्स से पता चल जाता है. इस सप्ताह की TRP लिस्ट सामने आ गई है. तो आइए आपको बताते हैं इस सप्ताह टॉप 5 में किसने अपना स्थान बनाया है.

अनुपमा:-
काफी वक़्त से पहले नंबर पर अपना स्थान बनाए बैठा शो अनुपमा एक बार फिर पहले नंबर पर है. रुपाली गांगुली के सीरियल में गौरव खन्ना (अनुज) की एंट्री को बहुत पसंद किया गया है. दोनों की प्रेम कहानी प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रही है.

गुम हैं किसी के प्यार में:-
विराट एवं सई के बीच आई दूरियां तथा उसका श्रुति का सच ना बताना ऑडियंस को बहुत पसंद आ रहा है. इस शो ने नंबर 2 पर अपनी जगह बनाई हुई है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है:-
तीसरे नंबर पर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है ने अपना स्थान बनाया है. सीरियल में अभिमन्यु, अक्षरा एवं आरोही के लव ट्रायंगल को बहुत पसंद किया जा रहा है.

कुंडली भाग्य:-
एक वक़्त पर ये शो TRP लिस्ट में नंबर 1 पर हुआ करता था. लेकिन फिर इसकी TRP गिर गई थी. अब ये सीरियल फिर से टॉप 5 में अपना स्थान बनाने में सफल रहा है. शो में पृथ्वी के प्रीता को परेशान करने की ट्रिक्स दर्शकों को पसंद आ रही हैं.

मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर फैंस के सामने खोले अपनी जिंदगी के ये बड़े राज

पलक तिवारी ने पहनी प्रिंटेड हल्टर नेक ड्रेस, कीमत जानकर रह जाएंगे दंग

साक्षी चोपड़ा ने पार की सारी हदें, पहनी ऐसी ड्रेस की दंग रह गए लोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -