पलक तिवारी ने पहनी प्रिंटेड हल्टर नेक ड्रेस, कीमत जानकर रह जाएंगे दंग
पलक तिवारी ने पहनी प्रिंटेड हल्टर नेक ड्रेस, कीमत जानकर रह जाएंगे दंग
Share:

टीवी जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी कि बेटी पलक तिवारी का जबसे बिजली बिजली।।।गाना रिलीज हुआ है तबसे उनका खुमार प्रशंसकों के चिर चढ़कर बोल रहा है। पलक का पहला ही गाना सुपरहिट साबित हुआ है। पलक के गानें के साथ प्रशंसक उनकी सुंदरता के भी दीवाने हो चुके हैं। पलक का इंस्टाग्राम हैंडल देखकर ही आप अनुमान लगा सकते हैं कि वो वास्तविक जिंदगी में कितनी अधिक ग्लैमरस और स्टाइलिश हैं। 

वही पलक अपनी स्टनिंग फोटोज से प्रशंसकों को इंप्रेस करती रहती हैं। अब एक बार फिर पलक की नई तस्वीर पर प्रशंसकों का दिल आ गया है। पलक ने अब हल्टर नेक प्रिंटेड मैक्सी ड्रेस में अपनी तस्वीर साझा की है। ऑउटफिट के मिडिल में कटआउट डिजाइन है। पलक के यह ऑउटफिट बोहो चिक फैशन से इंस्पायर है। वही पलक ने अपनी इस बोहो ड्रेस को चंकी ब्रेसलेट तथा व्हाइट स्ट्रैपी हील्स के साथ पूरा किया है। न्यूड मेकअप एवं खुले बालों में पलक तिवारी बहुत खूबसूरत लग रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

वही पलक के यह खूबसूरत ऑउटफिट सेलेब्रिटी फैशन डिजाइनर रितु कुमार के कलेक्शन के है। आप भी यदि बोहो फैशन की प्रशंसक है तथा आप इस ऑउटफिट को अपने कलेक्शन में जोड़ना चाहती हैं तो आप इसे डिजाइनर के आधिकारिक पोर्टल से खरीद सकती हैं। इस ड्रेस के दाम 8,900 रुपये है। बता दे कि पलक जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। पलक 'रोज़ी: द केसर चैप्टर' में दिखाई देगी।

साक्षी चोपड़ा ने पार की सारी हदें, पहनी ऐसी ड्रेस की दंग रह गए लोग

घरवाले नहीं बल्कि इस शख्स के कारण स्टार बने कपिल शर्मा! नाम जानकर हैरान हो जाएंगे आप

पति से तलाक के बाद इस खास शख्स के साथ समय गुजार रही है संजीदा शेख, शेयर किया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -