मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर फैंस के सामने खोले अपनी जिंदगी के ये बड़े राज
मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर फैंस के सामने खोले अपनी जिंदगी के ये बड़े राज
Share:

भोजपुरी फिल्म जगत से लेकर टीवी जगत में अपने अभिनय की छाप छोड़ने वाली मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा सोशल मीडिया पर आए अपने फैंस के लिए तरह-तरह के वीडियोस और फोटोज शेयर करती रहती है इस बीच मोनालिसा ने के बार फिर अपने प्रशंसकों के लिये समय निकाल लिया। फुर्सत के पलों में मोनालिसा अपने प्रशंसकों से गुफ्तगू करती दिखाई दी।

वही इस बार मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर फैंस को उनसे सवाल पूछने का अवसर दिया। प्रशंसकों को भी मानना पड़ेगा, जो उन्होंने बेझिक मोनालिसा से दिल की बातें पूछ डालीं। इस के चलते सबसे पहले बात हुई मोनालिसा की पढ़ाई की। एक प्रशंसक ने उनसे 10वीं कक्षा में आए प्रतिशत के बारे में पूछा। इसके उत्तर में मोनालिसा ने कहा कि उन्होंने बोर्ड एक्साम्स में 67 प्रतिशत नबंर हासिल किये। मतलब मोनालिसा अपने स्कूल समय में एक अच्छी छात्र रही हैं। 

तत्पश्चात, एक प्रशंसक के सवाल का जवाब देते हुए मोनालिसा ने बताया कि उनके और विक्रांत के रिलेशनशिप को 14 वर्ष हो चुके हैं। यही नहीं, लोगों ने उनसे उनके सालगिरह की योजना को लेकर भी सवाल पूछे, जिस पर बात करते हुए मोनालिसा ने कहा कि ये उनकी 5वीं सालगिरह है। जिंदगी के इस विशेष अवसर पर दोनों अलग-अलग शहर में होंगे। ओह।।। ओह।।। ये जानकर थोड़ा दुख हुआ। वही मोनालिसा ये सवाल के सवाल जवाब के स्क्रीनशॉट्स आप ऊपर स्लाइड में देख सकते है कि फैंस ने मोनालिसा ने किस तरह के सवाल पूछे तथा उन्हें अदाकारा से कैसे जवाब मिले।

कांग्रेस ने ली भगवान हनुमान की शरण, MP के जिलों में करवाएगी ये काम

पलक तिवारी ने पहनी प्रिंटेड हल्टर नेक ड्रेस, कीमत जानकर रह जाएंगे दंग

साक्षी चोपड़ा ने पार की सारी हदें, पहनी ऐसी ड्रेस की दंग रह गए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -