अनुपमा की काव्या ने सरेआम कर डाली वनराज की पिटाई, जानिए क्या है मांजरा?
अनुपमा की काव्या ने सरेआम कर डाली वनराज की पिटाई, जानिए क्या है मांजरा?
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर सीरियल अनुपमा (Anupama) की कहानी में इस समय बेहतरीन ट्विस्ट आया हुआ है। अनुज कपाड़िया की भाभी बरखा ने तो अपनी एंट्री के साथ ही स्थिति बदल डाली है। अनुपमा खुश है कि वर्षों पश्चात् अनुज कपाड़िया अपने परिवार से मिल पाया है। अनुपमा बरखा भाभी से मिलकर सातवें आसमान पर जा पहुंची है किन्तु शीघ्र ही उसके पैरों तले जमीन खिसकने वाली है। बरखा भाभी का असली चेहरा सामने आते ही अनुपमा एवं अनुज कपाड़िया को बड़ा धक्का लगने वाला है। 

वही इस बीच सोशल मीडिया पर शो के मशहूर अभिनेता सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और मदालसा शर्मा (Madalsha Sharma) का एक जबरदस्त वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वायरल हुए इस वीडियो में वनराज बड़े ही प्यार से काव्या की प्रशंसा करना शुरू करता है। अगले पल ही वह कुछ ऐसा बोलता है कि काव्या उसे मुक्का मारने लगती हैं। वनराज काव्या की तरफ प्यार से देखते हुए बोलता है, 'मैंने उसे दिल दिया हालांकि आवश्यकता उसे दिमाग की थी।' यह सुनते ही काव्या की जो प्रतिक्रिया सामने आई है, उसे आप बार-बार देखना चाहेंगे।  

वही कुछ सप्ताह पहले ही अनुपमा में दिखाया गया था कि काव्या अब वनराज से अलग होना चाहती है। काव्या की नजदीकियां उसके एक्स हसबैंड अनिरुद्ध के साथ बढ़ने लगी हैं। काव्या परोवरवालों के सामने घोषणा कर चुकी है कि उसे वनराज से तलाक चाहिए। साथ ही उसने साफ-साफ यह भी बोला है कि वह अपनी इच्छा से अनिरुद्ध से मिलती रहेगी।

'तारक मेहता' के बाद ये मशहूर कलाकार छोड़ने जा रहा है शो!

विक्की को छोड़ इस शख्स पर अंकिता लोखंडे ने लुटाया प्यार, वायरल हुई तस्वीरें

'तारक मेहता...' में दयाबेन की एंट्री के बाद भी फैंस के लिए आई बुरी खबर, सुनकर लगेगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -