'तारक मेहता' के बाद ये मशहूर कलाकार छोड़ने जा रहा है शो!
'तारक मेहता' के बाद ये मशहूर कलाकार छोड़ने जा रहा है शो!
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से जैसे ही शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने की खबर आई तो जमकर हंगामा मचा तथा अब खबर है कि एक और अहम कलाकार शो छोड़ने का मन बना चुका है। ख़बरों के अनुसार, राज अनादकट भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा का अलविदा कहने जा रहे हैं। राज अनादकट शो में ट्प्पू का किरदार निभा रहे हें तथा वो बीते बहुत वक़्त से किसी भी एपिसोड में दिखाई नहीं दे रहे हैं। 

वह ऐसे में सवाल उठे रहे हैं कि क्या राज अनादकट ने भी शो को छोड़ दिया है। अब इन खबरों में कितनी वास्तविकता है ये तो खैर नहीं पता किन्तु जल्द ही इसके बारे में भी स्थिति स्पष्ट हो ही जाएगी। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के कई स्टार्स पहले ही इस शो को छोड़ चुके हैं। फिर चाहे सोढ़ी की भूमिका निभाने वाले गुरुचरण सिंह हो बावरी का करने वालीं मोनिका भदौरिया या फिर नेहा मेहता जो शो में अंजलि मेहता का किरदार निभा रही थीं। इसके अतिरिक्त सोनू की भूमिका में भी 2 चेहरे बदले जा चुके हैं तो वहीं पहले टप्पू की भूमिका भव्य गांधी निभाते रह किन्तु फिर उनकी जगह राज अनादकट ने इस भूमिका को निभाया।    

वहीं अब इन सभी स्टार्स के शो छोड़ने की खबरों के बीच खबर आ रही है कि दयाबेन को शो में वापस लाया जा रहा है। शो के नए प्रोमो भी इस प्रकार के आ चुके हैं किन्तु क्या वास्तव में दयाबेन की एंट्री होगी या नहीं ये देखना जबरदस्त होगा। 

'तारक मेहता...' में दयाबेन की एंट्री के बाद भी फैंस के लिए आई बुरी खबर, सुनकर लगेगा झटका 

अली-जैस्मिन ने खरीदी नई कार, जानिए इसकी कीमत

जन्मदिन से पहले तेजस्वी प्रकाश को फैन्स से मिला बड़ा सरप्राइज, देंखे ये VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -