'तारक मेहता...' में दयाबेन की एंट्री के बाद भी फैंस के लिए आई बुरी खबर, सुनकर लगेगा झटका
'तारक मेहता...' में दयाबेन की एंट्री के बाद भी फैंस के लिए आई बुरी खबर, सुनकर लगेगा झटका
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में जब से दयाबेन की झलक दिखाई गई है, प्रशंसक तो दीवाने से ही हो गए हैं। दर्शकों को इंतजार है कि कब दयाबेन अपने जेठालाल के पास वापस आएगी। फिर कब गोकुलधाम में दयाबेन का गरबा देखने को मिलेगा। किन्तु अब लगता है कि प्रशंसकों का ये इंतजार अब समाप्त होने वाला है, वो भी एक ट्विस्ट के साथ।

कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) बीते बहुत वक़्त से दयाबेन की अनुपस्थिति में चल रहा था। प्रशंसकों को इंतजार था कि कब दयाबेन वापस आएगी मगर अब सबका इंतजार समाप्त होने वाला है। किन्तु यदि आप दिशा वकानी के पक्के वाले प्रशंसक हैं तो आपके लिए यह एक बुरी खबर हो सकती है, क्योंकि शो में दिशा वकानी की वापसी नहीं हो रही है, बल्कि नई दयाबेन उनका स्थान लेंगी।

शो के प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Modi) ने अपने एक इंटरव्यू में कहा, 'दयाबेन की भूमिका शो में लौटने वाली है मगर दिशा वकानी इस किरदार को नहीं निभाएगी। दिशा के रिप्लेसमेंट के लिए जोरों-शोरों से ऑडिशन चल रहे हैं तथा जल्द ही नई अभिनेत्री को चुन लिया जाएगा।' आगे असित मोदी ने कहा कि हमें उम्मीद थी कि दिशा वापस आएंगी मगर कोरोना की वजह से वो आशा भी धूमिल हो गई। उन्होंने शो को आधिकारिक तौर पर नहीं छोड़ा है। हाल ही में दिशा अभी दोबारा मां बनीं हैं। ऐसे में वह अभी शो में वापसी नहीं कर सकती हैं। इसलिए हम नई दयाबेन ला रहे हैं।

अली-जैस्मिन ने खरीदी नई कार, जानिए इसकी कीमत

जन्मदिन से पहले तेजस्वी प्रकाश को फैन्स से मिला बड़ा सरप्राइज, देंखे ये VIDEO

'तारक मेहता...' शो को मिली नई 'दयाबेन', वीडियो देख ख़ुशी से उछले फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -