दुल्हन के अवतार में हुस्न की परी लगती है ये टीवी एक्ट्रेस
दुल्हन के अवतार में हुस्न की परी लगती है ये टीवी एक्ट्रेस
Share:

टीवी जगत में बहुत सारी सुंदर अभिनेत्रियां हैं जिनका हर कोई दीवाना है. टीवी इंडस्ट्री में बहुत सी एक्ट्रेस घर-घर में अपनी पहचान बना चुकी है. लेकिन दुल्हन के अवतार हर अभिनेत्री अच्छी नहीं लगती. हम आपको टीवी की एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो दुल्हन के अवतार में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत नजर आती है. 

पंखुरी अवस्थी का नया अवतार देख हो जाएंगे पागल

आज हम जिस अभिनेत्री के बारे में बात करने वाले है, वह कोई और नहीं बल्कि डोनल बिष्ट है जो कई टीवी सीरियलों में काम कर चुकी हैं. डोनल बिष्ट का जन्म 27 अगस्त 1994 को हुआ था. वह अभी केवल 25 साल की है. असल जिंदगी में उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है, वह कुंवारी है.

होली पार्टी में नागिन एक्ट्रेस ने किया था दोस्त के साथ लिपलॉक

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि डोनल बिष्ट की गिनती टीवी की टॉप अभिनेत्रियों में होती है. उन्होंने कलश, एक दीवाना था जैसे कई सीरियलों में काम किया है.डोनल बिष्ट की लोकप्रियता बहुत ज्यादा है. डोनल बिष्ट दिखने में बहुत खूबसूरत लगती हैं. दुल्हन के अवतार में डोनल बिष्टकी खूबसूरती कई गुना बढ़ जाती है. आप तस्वीरो में देख सकते हैं कि दुल्हन के लाल जोड़े में डोनल बिष्ट बिल्कुल स्वर्ग की अप्सरा जैसी लग रही है.इन तस्वीरों को देखकर आप भी डोनल बिष्ट की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाएंगे. डोनल बिष्ट सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और अपनी तस्वीरें और वीडियो अक्सर अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है. सोशल मीडिया पर उनको लाखों लोग फॉलो करते हैं.

दिव्यांका से लेकर करिश्मा तन्ना तक, यहाँ देखिए टीवी सेलेब्स की होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें

स्वयंवर शो के लिए हाँ करके पछता रही हैं शहनाज गिल

जैकलीन फर्नांडिज के गाने में दूर-दूर तक क्यों नजर नहीं आये आसिम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -