जैकलीन फर्नांडिज के गाने में दूर-दूर तक क्यों नजर नहीं आये आसिम
जैकलीन फर्नांडिज के गाने में दूर-दूर तक क्यों नजर नहीं आये आसिम
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 के फर्स्ट रनर अप रहे आसिम रियाज का ब्रैंड न्यू सॉन्ग मेरे अंगने में रिलीज हो गया है. इसके साथ ही इसमें आसिम रियाज के साथ बॉलीवुड डीवा जैकलीन फर्नांडिज नजर आ रही हैं. वहीं होली के इस पार्टी नंबर को गाया है नेहा कक्कड़ और राजा हसन ने.इसके साथ ही ये सॉन्ग अमिताभ बच्चन के हिट सॉन्ग मेरे अंगने का रीक्रिएशन का है. वहीं जिसे तनिष्क बागची ने होली की थीम पर रीक्रिएट किया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें की ये सॉन्ग रिलीज होने से पहले काफी चर्चा में था. इसकी खास वजह जैकलीन फर्नांडिज की मौजूदगी या होली सॉन्ग होना नहीं था. बल्कि लोगों के चहेते बिग बॉस स्टार आसिम रियाज का पहला म्यूजिक वीडियो होना था.

 परन्तु हैरानी की बात ये है इस गाने में हैंडसम हंक आसिम रियाज की महज कुछ ही झलकियां दिखी हैं. सॉन्ग प्रमोट आसिम के नाम पर किया गया था|  परन्तु गाने में आसिम ही नहीं दिखते हैं. मेरे अंगने में.. सॉन्ग में आसिम रियाज को कम स्क्रीन स्पेस मिला है. असल में ऐसा लगता है जैसे आसिम रियाज वीडियो में कैमियो रोल में हैं. ये सॉन्ग पूरी तरह से जैकलीन फर्नांडिज का है. अदाकारा जैकलीन पूरे सॉन्ग में छाई हुई हैं. इसके साथ ही राजकुमारी के गेटअप में जैकलीन बेहद खूबसूरत दिखी हैं. वहीं उनका डांस भी शानदार है. 

नेहा कक्कड़ का ये होली सॉन्ग पैपी नंबर है, जो इस साल की होली पार्टी की शान बनने वाला है. परन्तु अगर आप आसिम रियाज के फैन होने के नाते ये सॉन्ग देखना चाहते है तो यकीनन ही मायूस हो जायेंगे . इसके साथ ही सोशल मीडिया पर फैंस को ये सॉन्ग काफी पसंद आ रहा है. वहीं कई लोगों का कहना है कि उन्होंने ये गाना सिर्फ आसिम रियाज के लिए देखा है. इसके साथ ही आसिम के फैंस लोगों से इस गाने को लाइक करने की अपील कर रहे हैं. वहीं कई फैंस वीडियो देखने के बाद आसिम को क्यूट और मासूम रहे हैं. वहीं  उनके एक्सप्रेशन की तारीफ कर रहे हैं. इसके अलावा एक यूजर ने ये भी कहा कि उन्हें ये गाना बिल्कुल पसंद नहीं आया था . परन्तु ये गाना उन्होंने बस आसिम के लिए देखा है.

पंखुरी अवस्थी का नया अवतार देख हो जाएंगे पागल

KKK10 : टास्क के दौरान चीटिंग करने के कारण शिविन नारंग हुए बाहर

अर्चना पूरण सिंह ने शेयर की कपिल शर्मा शो के पर्दे के पीछे की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -