होली पार्टी में नागिन एक्ट्रेस ने किया था दोस्त के साथ लिपलॉक
होली पार्टी में नागिन एक्ट्रेस ने किया था दोस्त के साथ लिपलॉक
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस निया शर्मा अपनी बोल्ड और ग्लैमरस अदाओं की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. इसके साथ ही 2019 में हुई एकता कपूर की होली पार्टी में निया शर्मा के एक वीडियो पर खूब बवाल मचा था. इसके साथ ही जिसमें निया ने एक्ट्रेस रेहना पंडित को लिप किस किया था. वहीं होली पार्टी  में जाने से पहले मीडिया से बातचीत के दौरान निया शर्मा ने उनके साथ खड़ी रेहना पंडित को लिप किस किया था. वहीं दोनों का किसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. वहीं ये वीडियो सामने आने के बाद निया शर्मा को लोगों ने ट्रोल भी किया था. इसके साथ ही एक्ट्रेस को लेस्बियन तक कहा गया था. 

आपको बता दें की तमाम आपत्तियां सामने आने के बाद निया और रेहना का किसिंग वीडियो पर रिएक्शन आया था. वहीं दोनों ने ही ट्रोलिंग की आलोचना करते हुए उनके बीच हुए किस को फ्रेंडली और बहन वाला प्योर लव बताया था. इसके साथ ही किसिंग वीडियो पर रिएक्ट करते हुए निया ने कहा था- "एक सिंपल किस को बड़ी चीज बनाया जा रहा है. इसमें कोई इश्यू नहीं है.  हम दोनों जानते हैं कि यह एक दूसरे के लिए प्योर लव था. वहीं रेहना मेरी कजिन की तरह है. इसके साथ ही हम पांच साल से एक दूसरे को जानते हैं."वहीं रेहना ने भी अपनी सफाई में कहा था-  निया मेरी बहन की तरह है. निया के लिए ये मेरा सिर्फ प्योर लव था. यह लेस्बियन एक्ट बिल्कुल भी नहीं है.

अगर आप अपनी बहन को होठों पर किस कर सकते हैं, तो एक गर्लफ्रेंड जो बहुत खास है, त्योहार के दिन एक किस की हकदार है."बीते साल हुई एकता कपूर की इस होली पार्टी से निया शर्मा की सभी तस्वीरों और वीडियो ने धमाल मचाया था. इसके अलावा निया ने पार्टी में फुलऑन डांस किया था. इसके अलावा उन्होंने जमकर रंगों की होली खेली थी.निया शर्मा रील में भी फीमेल को-स्टोर को किस कर चर्चा में रही थीं. इसके साथ ही निया ने विक्रम भट्ट की वेब सीरिज 'ट्विस्टेड' में अपनी को-स्टार ईशा शर्मा के साथ लिपलॉक किया था. वहीं निया शर्मा टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. इसके अलावा इन दिनों को सुपरनैचुरल शो नागिन 4 में नजर आ रही हैं. वहीं वे टीवी सीरियल जमाई राजा, एक हसीना और एक हजारों में मेरी बहना है, इश्क में मरजावां जैसे शोज कर चुकी हैं.

पंखुरी अवस्थी का नया अवतार देख हो जाएंगे पागल

KKK10 : टास्क के दौरान चीटिंग करने के कारण शिविन नारंग हुए बाहर

सिद्धार्थ शुक्ला ने स्पेशल पोस्ट से इन दो महिलाओं को किया विश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -