दिव्यांका से लेकर करिश्मा तन्ना तक, यहाँ देखिए टीवी सेलेब्स की होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें
दिव्यांका से लेकर करिश्मा तन्ना तक, यहाँ देखिए टीवी सेलेब्स की होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें
Share:

होली का पर्व सभी के लिए ख़ास होता है. ऐसे में बीते कल होली का जश्न सभी टीवी स्टार्स ने मनाया और अब सभी के कई फोटोज सामने आए हैं. जी हाँ, सभी स्टार्स ने अपने सोशल मीडिया पर होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं. जो आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं. इस दौरान दिव्यांका ने अपने पति के साथ होली का जश्न मनाया.

वहीं बिग बॉस 13 में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला और पराग त्यागी ने सेफ होली खेली और गुलाल लगाए उन्होंने अपने डॉगी संग सेल्फी फोटो शेयर की. इसी के साथ टीवी के होस्ट अर्जुन बिजलानी ने पत्नी संग जमकर होली मनाई और उन्होंने वॉटरगन लेकर खूब पोज भी दिए. वहीं बेटी और पत्नी संग करणवीर बोहरा ने भी होली का जश्न मनाया. जी दरअसल उन्होंने फैमिली संग होली पर स्पेशल टाइम एन्जॉय किया. इस दौरान तनाज ईरानी और बख्तियार ईरानी ने भी होली का सेलिब्रेशन धूमधाम से मनाया और दोनों ने टिक-टॉक पर वीडियोज भी बनाए.

इस दौरान भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपने पति संग बड़े रोमांटिक तरीके से होली मनाई और इस समय दोनों की प्यारभरी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों का हिस्सा बन चुकी है. इस दौरान गोविंदा की भांजी और बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रहीं आरती सिंह ने भी रंगों से खेलने में कोई कसर नहीं छोड़ी. होली के पर्व को खतरों के खिलाड़ी 10 की कंटेस्टेंट करिश्मा तन्ना ने भी खूब एन्जॉय किया. इस समय उनकी भी कई तस्वीरें सामने आईं हैं जिन्हे देखकर लग रहा है कि करिश्मा की होली यादगार रही.

स्वयंवर शो के लिए हाँ करके पछता रही हैं शहनाज गिल

होली पार्टी में नागिन एक्ट्रेस ने किया था दोस्त के साथ लिपलॉक

पंखुरी अवस्थी का नया अवतार देख हो जाएंगे पागल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -