पंखुरी अवस्थी का नया अवतार देख हो जाएंगे पागल
पंखुरी अवस्थी का नया अवतार देख हो जाएंगे पागल
Share:

टीवी  का जान माना शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की अदाकारा रह चुकी  पंखुरी अवस्थी के बारे में आप सभी जानते ही होंगे|  पंखुरी अवस्थी ने सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है' को जब से टा-टा बाय-बाय कहा है, तबसे उनकी झोली एक से बढ़कर एक ऑफर आ रहे है। अभी हाल ही में पंखुरी अवस्थी (Pankhuri Awasthy) बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में नजर आई है।

इसके बाद बीते दिनों ही वह तमाम जानी मानी एक्ट्रेसेज के साथ रैम्प वॉक करती हुई नजर आ रही है । आपकी जानकारी के लिए बता दें की घर से निकलने के बाद पंखुरी ने इन तस्वीरों के जरिए वह फैंस को जानकारी देती हुई नजर आई है  कि जल्द ही वह सबको सरप्राइज देने वाली है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की रैम्प वॉक करने के लिए पंखुरी जैसे ही वेन्यू पर पहुंची थी , उनकी खुशी का कोई भी ठिकाना नहीं रहा था । असल में पंखुरी का नया लुक उन पर काफी चंज रहा है और वह बेहद ही खूबसूरत लग रही है। इसके साथ ही पंखुरी के साथ बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी तमाम हसीनाएं नजर आई। वहीं सोशल मीडिया पर पंखुरी की ये तस्वीरें खूब धमाल मचा रही है।पंखुरी का ओवरऑल लुक तो देखने ही वाला है।

अर्चना पूरण सिंह ने शेयर की कपिल शर्मा शो के पर्दे के पीछे की कहानी

सिद्धार्थ शुक्ला ने स्पेशल पोस्ट से इन दो महिलाओं को किया विश

हॉट हुई कपिल की ऑन-स्क्रीन पत्नी, बिकिनी में शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -