बंद होने वाला है स्टार प्लस का ये बेहतरीन show
बंद होने वाला है स्टार प्लस का ये बेहतरीन show
Share:

स्टार प्लस के बेहतरीन शो चंद्र नंदिनी के दर्शाकों के लिए एक बुरी खबर है, आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह शो जल्द ही बंद होने वाला है. खबरों के मुताबिक इसकी जगह एक नया शो 'इक्यावन' ले सकता है, इस शो में प्राची टेहलन और नमिश तनेजा होंगे. चंद्र नंदिनी के शो का हाल ही में रैप अप (लास्ट एपिसोड) शूट किया गया, साथ ही इस दौरान शो में महरानी नंदिनी का रोल प्ले कर रही एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद ने एक इमोशनल नोट सोशल मीडिया पर शेयर किया.

इसमें उन्होंने लिखा- हर सफर का अंत होता है, इसलिए चंद्र नंदिनी भी अब आखिरी सफर पर है मैं इस वक्त अपने इमोशंस को एक्सप्रेस करने के लिए शब्द नहीं खोज पा रही हूं. श्वेता ने शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर को थैंक्स करते हुए लिखा कि- मुझे बेहतरीन एक्सपीरियंस देने के लिए शुक्रिया, मैं चंद्रनंदिनी की पूरी कास्ट और क्रू मेंबर्स का भी शुक्रिया अदा करती हूं. साथ ही क्रिएटिव टीम, डायरेक्टर्स, को-एक्टर्स, मेकअप मैन, हेयर स्टाइलिस्ट, कैमरा और प्रोडक्शन डिपार्टमेंट को भी श्वेता ने थैंक्स कहा, श्वेता ने अपनी फैमिली और फ्रेंड्स को भी प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद दिया.

शूट के आखिरी दिन चंद्र नंदिनी की पूरी टीम ने किनारा ढाबा में डिनर पार्टी एन्जॉय की, इस मौके पर चेतन हंसराज, सिद्धार्थ निगम और श्वेता बसु प्रसाद के अलावा शो के मेंबर्स मौजूद थे. आपको बता दे कि 'चंद्र नंदिनी' पहली बार 10 अक्टूबर, 2016 को ऑन एयर हुआ था, 1 साल तक चले इस शो में रजत टोकस ने चंद्रगुप्त मौर्य का रोल प्ले किया, वही श्वेता रानी नंदिनी के किरदार में थीं. इनके साथ-साथ तनु खान, सिद्धार्थ निगम, अर्पित रांका, चेतन हंसराज और अवनीत कौर भी शो में शामिल थे.

ये भी पढ़े

शादी के पहले ज़हीर और सागरिका ने लिया ये बड़ा फैसला

क्या होगी विराट के बर्थडे पर अनुष्का की स्पेशल प्लानिंग?

निकाह या सात फेरे नहीं बल्कि इस तरह करेंगे ज़हीर और सागरिका शादी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -