शादी के पहले ज़हीर और सागरिका ने लिया ये बड़ा फैसला
शादी के पहले ज़हीर और सागरिका ने लिया ये बड़ा फैसला
Share:

बॉलीवुड और क्रिकेट का सम्बन्ध काफी पुराण है. क्रिकेट जगत के तेज गेंदबाज़ ज़हीर खान और बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री सागरिका घाटगे की शादी का इंतजार अब जल्द ही ख़त्म होने जा रहा है. क्रिकेट और बॉलीवुड प्रेमियों को इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है. इसी महीने दोनों विवाह के बंधन में बंधने जा रहे है. दोनों ही सितारों के घर वालो ने भी शादी के लिए हां कर दी है. जल्द ही ज़हीर और सागरिका कोर्ट मैरिज करने जा रहे है.

IPL 10 के दौरान ज़हीर और सागरिका ने सगाई कर ली थी. इस बात का खुद दोनों ने ही सोशल मीडिया के जरिये किया था. इसके बाद दोनों ने मुंबई में ग्रैंड पार्टी भी ऑर्गनाइज़ की थी जिसमे सभी बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल हुए थे. अब सुनने में आ रहा है कि ज़हीर और सागरिका ना तो निकाह करेंगे और ना ही ये शादी कर सात फेरे लेंगे बल्कि ये दोनों तो कोर्ट मैरिज करेंगे. और इनकी शादी कोर्ट मैरिज द्वारा करने का फैसला इसलिए लिया गया है क्योकि दोनों का अलग-अलग धर्म, जहीर मुस्लिम हैं तो सागरिका हिंदू इसलिए दोनों ने यह बड़ा फैसला लिया है कि किसी भी धर्म में बंधने से अच्छा है कि दोनों कानूनन एक हों जाएं.

फ़िलहाल तो इस बात का अबतक पता नहीं लग पाया है कि दोनों की कोर्ट मैरिज किस दिन होगी लेकिन 27 नवम्बर को दोनों का रिसेप्शन है और इस बात की जानकारी खुद ज़हीर में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी थी. वैसे कुछ समय पहले सागरिका ने उनकी और ज़हीर की कुछ फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी. और फैंस ने उनकी फोटोज को खूब लाइक भी किया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

क्या होगी विराट के बर्थडे पर अनुष्का की स्पेशल प्लानिंग?

निकाह या साथ फेरे नहीं बल्कि इस तरह करेंगे ज़हीर और सागरिका शादी

#MeToo : तारक मेहता... की बबिता जी ने शेयर किया अपना दर्द

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -