क्या होगी विराट के बर्थडे पर अनुष्का की स्पेशल प्लानिंग?
क्या होगी विराट के बर्थडे पर अनुष्का की स्पेशल प्लानिंग?
Share:

टीम इंडिया के सुपर स्मार्ट कैप्टन विराट कोहली 5 नवम्बर को 29 साल के होने वाले है. अपने बर्थडे से एक रात पहले विराट राजकोट में मौजूदा टी-20 सीरीज का दूसरा मैच खेलेंगे. और उसी रात 12 बजते ही ड्रेसिंग रूम केक कट्टिंग के शोर से गूँज उठेगा. लेकिन फैंस को इंतजार तो बस इस बात का है कि क्या विराट के बर्थडे पर इस बार भी अनुष्का शामिल होंगी या नहीं?

आपको बता दे पिछले साल भी विराट ने अपना बर्थडे राजकोट में ही मनाया था. उस वक़्त विराट इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच खेलने राजकोट में मौजूद थे. लेकिन इस वर्ष टीम इंडिया यहाँ टी-20 मैच खेलने पहुंचेगी. पिछले साल विराट ने राजकोट के एक फाइव स्टार होटल में बर्थडे सेलिब्रेट किया था. इस मौके पर उनकी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा भी वहां मौजद थी. इसलिए विराट के फैंस इस बार भी यही उम्मीदे लगाए बैठे है कि इस बार भी अनुष्का विराट के बर्थडे में शामिल होगी. वैसे बता दे इन दिनों अनुष्का अपनी फिल्म 'परी' की शूटिंग में व्यस्त है.

कुछ दिनों पहले विराट और अनुष्का का एक शादी वाला वीडियो खूब सुर्खियों में था. और सुनने में तो ये भी आया था कि जल्द ही विराट और अनुष्का शादी करने वाले है. हालाँकि अनुष्का ने बाद में इस खबर को महज़ अफवाह बताया था. अब तो ये देखना दिलचस्प होगा कि इस बार अनुष्का विराट के बर्थडे पर उनके लिए क्या सरप्राइज़ प्लान करती है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

#MeToo : तारक मेहता... की बबिता जी ने शेयर किया अपना दर्द

ऐसी ड्रेस के कारण 'गौरी खान' को सोशल मीडिया पर होना पड़ा Troll

रिलीज़ के पहले 'पद्मावती' ने तोडा 'बाहुबली' और 'दंगल' का रिकॉर्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -