रिलीज हुआ बेहद 2 का प्रोमो, पहले से कहीं ज्यादा खूंखार नजर आईं माया
रिलीज हुआ बेहद 2 का प्रोमो, पहले से कहीं ज्यादा खूंखार नजर आईं माया
Share:

टीवी एक्टर कुशाल टंडन और जेनिफर विंगेट स्टारर शो बेहद एक बार फिर से वापसी करने के लिए तैयार है और काफी समय से लोग इस शो के दूसरे पार्ट को देखने के लिए बेकरार थे जो अब आ रहा है. ऐसे में शो के दूसरे सीजन का प्रोमो वीडियो रिलीज कर दिया गया है जो आप यहाँ देख सकते हैं. हाल ही में इस प्रोमो को जेनिफर विंगेट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो के कैप्शन में जेनिफर ने लिखा, "क्या माया की नफरत कभी भी उन हदों के पार जा सकेगी जो उसने खुद ही बनाई हैं." वहीं इस वीडियो में जेनिफर एक आलीशन घर में फर्श पर बिस्तर से टेक लगाकर बैठी नजर आ रही हैं और उनके हाथ में एक घड़ी है जिसे वह एक हाथ से दूसरे हाथ में उछाल रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jennifer Winget (@jenniferwinget1) on

वहीं इस दौरान जेनिफर कहती हैं, "अक्सर ये सोच कर नींद नहीं आती कि कोई चैन से सो रहा है." इसी के साथ जेनिफर को फर्श खरोंचते और काफी गुस्से में दिखाया गया है और एक सीन में वह घड़ी को फर्श पर पटक देती हैं और बैकग्राउंड स्कोर काफी इंटेस हो जाता है. वहीं इसबीच एक डायलॉग भी सुनाई देता है जिसमें जेनिफर कहती हैं, "प्यार की हद होती है, नफरत की नहीं. बेहद 2, जल्द ही आ रहा है सिर्फ सोनी टीवी पर."

आप सभी को बता दें कि टीवी का पॉपुलर शो 'बेहद' जल्द ही अपने अगले सीजन को लाने के लिए तैयार है और इसके प्रोमो से यह जाहिर हो गया है कि यह बहुत खतनाक होने वाला है. इसके पहले सीजन में जेनिफर विंगेट के किरदार 'माया' ने खूब सुर्ख‍ियां बटोरी थी और इस बार भी जेनिफर के कैरेक्टर 'माया' को दर्शकों के बीच फिर से लाया गया है.

बिग बॉस 13 में 150 जोड़ी कपड़े ले गई है यह एक्ट्रेस, कहा- 'मैं शादी करने जा रही...'

पत्रकार बनना चाहती थीं हिना खान लेकिन अब है टीवी की सबसे महंगी अभिनेत्री

Bigg Boss 13 : इस प्रतिभागी ने लिए जोर-जोर से खर्राटे, सबकी नींद हुई हराम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -