पत्रकार बनना चाहती थीं हिना खान लेकिन अब है टीवी की सबसे महंगी अभिनेत्री
पत्रकार बनना चाहती थीं हिना खान लेकिन अब है टीवी की सबसे महंगी अभिनेत्री
Share:

टीवी एक्ट्रेस हिना खान आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं. 2 अक्टूबर 1987 को हिना खान का जन्म श्रीनगर में हुआ था. आप सभी को बता दें कि हिना ने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से की थी और टीवी की प्यारी बहू अक्षरा उसके बाद सबकी जान बन गईं. वहीं इस शो में अपने अभिनय से हिना ने अक्षरा के किरदार को लोगों के दिलों में बसा दिया. वहीं उसके बाद हिना 'खतरों के खिलाड़ी' में पहुंची और वहां भी टॉप 4 में पहुंचकर लोगों को बता दिया कि उनमें अभी बहुत दम है.

वहीं उसके बाद हिना खान की लाइफ का सबसे बड़ा टर्निंग पॉइंट बना टीवी शो बिग बॉस, जहाँ से उन्हें शोहरत भी मिली लेकिन वह जमकर ट्रोल भी हुईं. जी हाँ, बिग बॉस 11 में हिना खान कंटेस्टेंट बनकर आईं और हर टास्क पूरी लगन और मेहनत के साथ पूरा किया. आपको बता दें कि हिना खान बिग बॉस सीजन 11 की सबसे महंगी कंटेस्टेंट थी और शो के लिए उन्होंने 8 लाख रु. तक की फीस चार्ज की थी. वहीं बिग बॉस में उनके फैंस का काफी सपोर्ट मिला और हिना और शिल्पा शिंदे की कड़ी टक्कर हुई लेकिन वह शो जीत नहीं पाई.

हिना ने साल 2009 में गुड़गांव से एमबीए किया और हिना खान पत्रकार बनना चाहती थीं और इसी के साथ उन्होंने एयरहोस्टेस के लिए भी अप्लाई किया था, लेकिन उन्हें मलेरिया हो गया और वो एग्जाम नहीं दे पाईं. वहीं उसके बाद उन्हें ये रिश्ता क्या कहलाता है ऑफर हुआ और इस शो ने उनकी जिंदगी बदल दी और आज वह एक शानदार अभिनेत्री बन चुकीं हैं. कभी सबकी प्यारी बहु बनने के बाद हिना खान सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' में कोमोलिका जैसे वैम्प के किरदार को निभाने के बाद भी सुर्ख़ियों में रहीं. फिलहाल हिना को हमारी ओर से जन्मदिन की बधाई.

यह है चीन की सबसे ताक़तवर मिसाइल, महज 30 मिनिट में अमेरिका में मचा सकती है तबाही...

नए एयरफोर्स चीफ ने पद संभालने के बाद पाक और चीन को दी कड़ी चेतावनी, कहा...

VIDEO: रिलीज़ हुआ 'मेड इन चाइना' का दूसरा सॉन्ग सनेड़ो, मौनी रॉय संग ठुमके लगाते दिखे राजकुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -