PM मोदी के इस फैसले ने किया हर दिल खुश, नरोत्तम मिश्रा बोले- 'यह बड़ा कदम है'
PM मोदी के इस फैसले ने किया हर दिल खुश, नरोत्तम मिश्रा बोले- 'यह बड़ा कदम है'
Share:

भोपाल: मोदी सरकार द्वारा 10 लाख नौकरी देने के कदम पर मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी खुशी जताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री का बहुत आभार है यह कोशिश बेरोजगारी के क्षेत्र में बड़ा कदम है वही नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि मध्य प्रदेश में भी एसडीआररफ की 550 संख्या को तीन गुना करेंगे, वही उन्होंने कहा कि होमगार्ड के जवानों की विसंगतियों सुधारा है कॉल ऑफ 3 की जगह 2 वर्ष कर रहे है।

वही एक बार फिर कांग्रेस पर हमला बोलते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि दिग्गी दिल्ली हाज़री लगाने गए थे मगर कमलनाथ नहीं गए। इनके लिए नेहरू गांधी ही सब कुछ है यह फ़िरोज़ के वंशज है देश आहिस्ता आहिस्ता समझ रहा है। वही उन्होंने खबर दी कि मंगलवार को 3 विधायक भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली है। 1 बहुजन समाज पार्टी 1 समाजवादी पार्टी 1 निर्दलीय है। गौरतलब है कि सुसनेर से निर्दलीय MLA राणा विक्रम सिंह, समाजवादी पार्टी MLA राजेश शुक्ला एवं बहुजन समाज पार्टी MLA संजीव कुशवाहा भाजपा की सदस्यता ले रहे है।

बता दे कि केंद्र की मोदी सरकार आने वाले दिनों में रोजगार देने पर मिशन मोड में फोकस करेगी. पीएम नरेंद्र मोदी ने खुद निर्देश दिया है कि आने वाले डेढ़ साल में लगभग 10 लाख लोगों की भर्तियां की जाएं. इन लोगों को सरकार के विभिन्न विभागों और मंत्रालयों में नौकरीदी जाएगी. प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) के आधिकारिक Twitter हैंडल से ट्वीट करते हुए इस संबंध में जानकारी दी गई है

बाहुबली MLA अनंत सिंह को बड़ा झटका, कोर्ट ने सुनाया ये बड़ा फैसला

नेशनल हेराल्ड केस: राहुल गांधी के पास ब्रिटेन का पासपोर्ट, एक्शन क्यों नहीं लेते अमित शाह ?

सपा-बसपा के ये 3 विधायक भाजपा में हुए शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -