माँ नहीं बनने वाली है ये एक्ट्रेस, फिर किसने फैलाई ये अफवाह?
माँ नहीं बनने वाली है ये एक्ट्रेस, फिर किसने फैलाई ये अफवाह?
Share:

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही साथ अपनी नई जिंदगी को लेकर भी खूब सुर्ख़ियों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर तेजी से खबरें वायरल हुईं कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के घर किलकारी गूंजने वाली है, वहीं अभिनेत्री राखी सावंत ने भी बातों ही बातों में इस खबर पर मुहर लगी दी। किन्तु अब सामने आया है कि ये सब फर्जी खबर है तथा अंकिता लोखंडे गर्भवती नहीं हैं। इस खबर के सामने आने से प्रशंसकों थोड़ा सा निराश हो गए हैं।

दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर तेजी से ये खबर वायरल हुई कि अंकिता लोखंडे गर्भवती हैं तथा जल्दी ही उनके घर किलकारी गूंजने वाली है। एक तरफ जहां राखी सावंत ने इस खबर पर मुहर लगाई तो दूसरी तरफ अंकिता के बेबी बंप की तस्वीरें भी तेजी से वायरल हुए, किन्तु अब विरल भियानी ने इस खबरों को फर्जी बताया है। विरल भियानी ने सोशल मीडिया पोस्ट में बताया है कि अंकिता गर्भवती नहीं हैं तथा बेबी बंप वाली तस्वीरें एडिटिड हैं।

बता दें कि सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे के बेबी बंप की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हुई। वहीं जब पैपराजी ने इस बारे में राखी सावंत से चर्चा की तो उन्होंने इस खबर पर मुहर लगा दी। राखी ने बातों बातो में कह दिया कि जल्दी ही खुशखबरी मिलने वाली है। हालांकि इस बारे में आधिकारिक तौर पर कोई भी खबर सामने नहीं आई थी। पहले जहां अंकिता लोखंडे के प्रशंसक बहुत खुश थे तो अब वहीं सच्चाई सामने आने के बाद प्रशंसक थोड़े निराश हैं।

शिवांगी जोशी के बाद ये एक्ट्रेस हुई ‘खतरों के खिलाड़ी 12' से बाहर, लौटीं देश

'वाह, क्या हाथ मारा है', सुष्मिता सेन और ललित मोदी के अफेयर पर इस मशहूर एक्ट्रेस ने दी प्रतिक्रिया

हिना-निया के बाद अब इस मशहूर एक्टर की हुई 'झलक दिखला जा' में एंट्री, नाम जानकर झूम उठेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -