हिना-निया के बाद अब इस मशहूर एक्टर की हुई 'झलक दिखला जा' में एंट्री, नाम जानकर झूम उठेंगे आप
हिना-निया के बाद अब इस मशहूर एक्टर की हुई 'झलक दिखला जा' में एंट्री, नाम जानकर झूम उठेंगे आप
Share:

टेलीविज़न के मशहूर सेलेब्रिटी डांस शो 'झलक दिखला जा' पूरे 5 वर्ष पश्चात् छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहा है। शो का ये 10वां सीजन होगा जिसके प्रतियोगियों की लिस्ट आहिस्ता-आहिस्ता रिवील की जा रही है। जहां तक ज्यूरी की बात है तो इस सीजन में माधुरी दीक्षित, करण जौहर एवं नोरा फतेही डांसर्स की किस्मत एवं उनकी परफॉर्मेंस का फैसला करेंगे।

वही अभी तक कई दिग्गज स्टार्स का नाम शो में बतौर प्रतियोगी सम्मिलित होने के लिए सामने आ चुका है किन्तु अब 3 ऐसे टेलीविज़न स्टार्स के नाम सामने आए हैं जिनका इस शो में होना पक्का माना जा रहा है। पहला नाम है हिना खान का और दूसरा नाम है टेलीविज़न स्टार निया शर्मा का। हिना का शो में होना जहां कंफर्म हो गया है वहीं निया का भाग लेना भी लगभग कंफर्म है।

वही टेलीविज़न की बोल्ड ब्यूटी निया शर्मा के अतिरिक्त अब अभिनेता पारस कलनावत का नाम इस आगामी रियलिटी शो के साथ जुड़ रहा है। टेलीविज़न शो अनुपमा में समर की भूमिका निभाने वाले अभिनेता पारस कलनावत की शो में एंट्री काफी सरप्राइजिंग हो सकती है क्योंकि टीआरपी लिस्ट में पहले पायदान पर रहने वाले शो अनुपमा के पश्चात् वह घर-घर में लोकप्रिय हो चुके हैं। संयोगवश पारस का अनुपमा में भूमिका भी एक कोरियोग्राफर है। वहीं ये देखना बेहद दिलचस्प होगा कि शो कि ट्रॉफी कौन जीतेगा।

उर्फी जावेद पर चढ़ा रणवीर सिंह का बुखार, अब कर दिखाया कुछ ऐसा कि वायरल हो गया VIDEO

ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार हुईं ये मशहूर एक्ट्रेस, लगा हजारों का चूना

आप नहीं जानते होंगे सुरेखा सीकरी से जुड़ा ये बड़ा राज, जानकर हो जाएंगे शॉक्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -