तलाक की ख़बरों के बीच फिर साथ आया ये कपल, वायरल हुई तस्वीर
तलाक की ख़बरों के बीच फिर साथ आया ये कपल, वायरल हुई तस्वीर
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री चारू असोपा और राजीव सेन की शादीशुदा जिंदगी हमेशा ही ख़बरों में रहती हैं। कपल कभी मीडिया में एक-दूसरे के खिलाफ बोलता नजर आता है। वहीं कभी सोशल मीडिया पर इनकी नजदीकियों के चर्चे होते हैं। एक बार फिर राजीव-चारू की जिंदगी ख़बरों में बनी हुई है। राजीव और चारू को एक फैमिली वेडिंग में साथ स्पॉट किया गया। राजीव सेन एवं चारू असोपा के साथ सुष्मिता सेन भी पार्टी का हाइटलाइट रहीं। 

वही कुछ दिन पहले ही चारू असोपा बेटी जियाना को लेकर राजीव सेन के घर पहुंची थीं। तत्पश्चात, अब उन्हें एक फैमिली वेडिंग में देखा गया। सोशल मीडिया पर राजीव सेन ने वेडिंग पार्टी की कुछ तस्वीरें साझा की हैं। इन फोटोज में राजीव सेन के पुरे परिवार को खुश देखा जा सकता है। राजीव-चारू संग सुष्मिता सेन, उनकी बेटियां एवं अभिनेत्री के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल भी वेडिंग पार्टी में सम्मिलित होने के लिए कोलकाता पहुंचें। 

चारू, राजीव एवं सुष्मिता सेन को साथ देख कर पता चल रहा है कि फिलहाल कपल के बीच ऑल इज वेल है। इससे पहले चारू ने अपने व्लॉग में बताया था कि वो प्री-वेडिंग फंक्शन का भाग नहीं बन पाईं। पर 5 जनवरी को होने वाली शादी में अवश्य पहुंचेंगी। जिससे जियाना भी अपने दादाजी से मिल सके। राजीव सेन ने फैमिली वेडिंग पिक्चर्स साझा करते हुए लिखा, 'तीन ग्रैंड चिल्ड्रेन के साथ बाबा।' राजीव सेन, चारू असोपा एवं जियाना को साथ देख कर प्रशंसक काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। लोग कमेंट में राजीव-चारू की बेटी पर ढेर सारा प्यार बरसाते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही ये भी सवाल उठने लगे हैं कि क्या राजीव और चारू अपनी शादी को फिर से एक अवसर देना चाहते हैं। क्योंकि इससे पहले चारू और राजीव ने ये क्लीयर कर दिया था कि अब वो तलाक ले रहे हैं। कई मौके देने के पश्चात् भी इनके बीच बात नहीं बन पा रही है। या फिर सच में अलग होकर भी केवल अपनी बेटी के लिए साथ आए हैं। 

एयरपोर्ट पर उर्फी जावेद के साथ शख्स ने कर डाली ऐसी हरकत, वायरल हुआ VIDEO

सलमान खान ने इस मशहूर एक्ट्रेस के सिर पर फोड़ी थी बोतल? अब सामने आया सच

'चिपक-चिपककर कौन सा गेम खेल रही हो तुम...', सलमान खान ने सबके सामने इस एक्ट्रेस को लगाई फटकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -