सलमान खान ने इस मशहूर एक्ट्रेस के सिर पर फोड़ी थी बोतल? अब सामने आया सच
सलमान खान ने इस मशहूर एक्ट्रेस के सिर पर फोड़ी थी बोतल? अब सामने आया सच
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर एक्टर सलमान खान और सोमी अली का रिश्ता 8 वर्ष तक चला था। मगर उनके रिश्ते का सच वर्षों पश्चात् सामने आ रहा है। सोमी अली ने सलमान खान को लेकर कई हैरतंअगेज खुलासे किए हैं। उनके अनुसार, 8 वर्ष के इस रिश्ते में उन्होंने बस टॉर्चर ही झेला था। सलमान ने उनके साथ मारपीट की थी। ऐसी भी खबरें थीं कि सलमान ने सोमी के सिर पर बोतल फोड़ी थी। इस दावे पर सोमी ने चुप्पी तोड़ी है।

बृहस्पतिवार को सोमी ने कई सारे पोस्ट्स लिख सलमान खान पर गंभीर आरोप लगाए। उनमें से एक पोस्ट में सोमी ने उस वाकये का सच बताया जिसमें दावा किया गया कि सलमान ने उनके सिर पर गुस्से में बोतल फोड़ी थी। सोमी ने लिखा- यदि सलमान ने मुझे बोतल से मारा होता तो मैं सीधा हॉस्पिटल पहुंचती। सलमान खान ने थंप्स अप की ग्लास मेरे बालों के ऊपर डाली थी, क्योंकि उसमें रम मिली थी। ये पहली बार था जब मैं शराब ले रही थी। मेरे साथ एक अभिनेत्री दोस्त भी थी। उसने ये पूरा नजारा देखा था। मैं उनकी इज्जत करती हूं इसलिए उनका नाम नहीं लूंगी। मगर हां, सलमान ने मेरे सिर पर बोतल नहीं तोड़ी थी। इतने वर्षों में ये सबसे बेहूदा अफवाह है जो मैंने सुनी। यदि ऐसा होता तो मैं सीधा ICU में पहुंचती।

सोमी अली पाकिस्तानी-अमेरिकन अभिनेत्री, राइटर, फिल्ममेकर, एक्टिविस्ट और मॉडल हैं। सोमी ने वर्षों पहले बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था। सोमी अपना NGO नो मोर टियर्स चलाती हैं। सोमी ने अंत, आओ प्यार करे, चुप, माफिया, आंदोलन जैसी फिल्मों में काम किया है। सोमी 1991 से 1999 तक सलमान संग रिलेशन में थी। सलमान संग रिश्ता टूटने के पश्चात् सोमी अली साउथ फ्लोरिडा शिफ्ट हो गई थीं। सोमी को सलमान खान पर क्रथ था। सलमान खान के लिए वे 16 वर्ष की उम्र में मुंबई आई थीं। वे सलमान से शादी करना चाहती थीं। आज सोमी अली सलमान संग गुजारे अपने 8 वर्षों को सबसे बुरे दिनों में गिनती हैं। उनके ब्रेकअप का कारण सलमान का उन्हें धोखा देना था, इसका खुलासा सोमी ने अपने एक इंटरव्यू में किया था।

'अलीबाबा' से तुनिशा शर्मा को नहीं किया जाएगा रिप्लेस! मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला

अश्नीर ग्रोवर ने छोड़ा शार्क टैंक शो देखना, खुद किया ये खुलासा

WhatsApp पर की थी तुनिशा ने शीजान की मां से बात, चैट से खुलेगा मौत का रहस्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -