एयरपोर्ट पर उर्फी जावेद के साथ शख्स ने कर डाली ऐसी हरकत, वायरल हुआ VIDEO
एयरपोर्ट पर उर्फी जावेद के साथ शख्स ने कर डाली ऐसी हरकत, वायरल हुआ VIDEO
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपने अतरंगी अंदाज को लेकर ख़बरों में छाई रहती हैं मगर इस बार वह अपने एक प्रशंसक को लेकर ख़बरों में बनी हुई हैं। हाल ही में उर्फी जावेद को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां उनका एक प्रशंसक हाथों में गुलाब लेकर उनके सामने घुटनों पर बैठ गया। प्रशंसक ने उर्फी (Urfi Javed) को प्रपोज भी कर डाला। अब उर्फी ने जो उस प्रशंसक को जवाब दिया वह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

उर्फी जावेद ने अपने बेबाक और अतरंगी अंदाज की वजह से सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन-फॉलोइंग बना ली है। उर्फी जावेद वैसे तो एक अभिनेत्री हैं मगर उन्होंने लोकप्रियता अपने अजीबोगरीब फैशन से पाई है। उर्फी के अतरंगी अंदाज के एक प्रशंसक ने हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर उर्फी जावेद को घुटनों के बल बैठकर प्रपोज कर डाला। हाथों में गुलाब लेकर प्रपोज करते व्यक्ति से उर्फी (Urfi Javed) ने फूल तो ले लिया मगर मजेदार जवाब दे डाला। उर्फी ने प्रपोज करने वाले व्यक्ति के सामने खूब हंसते हुए कहा, 'एक बहन की तरह...' उर्फी (Urfi Javed) का यह मजेदार अंदाज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।  

उर्फी जावेद (Urfi Javed Photos) का एयरपोर्ट लुक देखकर नेटीजन्स दंग रह गए हैं। उर्फी जावेद वायरल हो रही वीडियो में पजामा-टीशर्ट पर रेड कोट कैरी किए नजर आ रही हैं। उर्फी जावेद ने ड्रेस के साथ रेड हाई हील्स कैरी की हैं। उर्फी जावेद ने साथ ही किसी भी प्रकार का मेकअप कैरी नहीं किया है। उर्फी जावेद का यह सिंपल-सा लुक देखकर भी लोगों ने उन्हें ट्रोल करना आरम्भ कर दिया है। 

'चिपक-चिपककर कौन सा गेम खेल रही हो तुम...', सलमान खान ने सबके सामने इस एक्ट्रेस को लगाई फटकार

'अलीबाबा' से तुनिशा शर्मा को नहीं किया जाएगा रिप्लेस! मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला

अश्नीर ग्रोवर ने छोड़ा शार्क टैंक शो देखना, खुद किया ये खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -