बिग बॉस का विनर बना ये कंटेस्टेंट, मिली इतनी राशि
बिग बॉस का विनर बना ये कंटेस्टेंट, मिली इतनी राशि
Share:

बिग बॉस' मराठी सीजन 4 का ताज अक्षय केलकर के सिर सज चुका है। अपूर्वा नेमलकर, अमृता ढोंगडे, अक्षय केलकर, राखी सावंत और किरण माने शो के ग्रैंड फिनाले में पहुंच चुकी थी। सभी को पिछाड़ते हुए अक्षय केलकर ने सीजन 4 की ट्रॉफी अपने नाम कर चुके है। अक्षय की ट्रॉफी के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है । 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अक्षय केलकर को बिग बॉस मराठी सीजन 4 की ट्रॉफी के साथ 15.55 लाख रुपए और एक सोने का ब्रेसलेट मिल गया है। टॉप के लिए अपूर्वा नेमलेकर और अक्षय केलकर के मध्य कांटे की टक्कर देखने के लिए मिल रही थी। अक्षय 'बिग बॉस' मराठी सीजन 4 का खिताब अपने नाम करने में कामयाब हो चुके है। वहीं किरण माने तीसरे नंबर पर रही और राखी सावंत 9 लाख रुपये का ऑफर लेकर शो से बाहर चली गई है। ब्रीफकेस के साथ राखी ने बेस्ट तोड़फोड़ कंटेस्टेंट का खिताब भी अपने नाम करने में कामयाबी हासिल कर ली है।

खबरों का कहना है कि  'बिग बॉस' मराठी सीजन 4 अक्तूबर में 16 कंटेस्टेंट के साथ शुरू हुआ था। इसे मशहूर मूवी निर्माता, निर्देशक और एक्टर महेश मांजरेकर होस्ट करते हुए दिखाई दिए। वहीं, शो में तीन वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री हुई थी, जिनमें राखी सावंत भी शामिल थीं।

नुसरत ने लेटे-लेटे मनाया अपना जन्मदिन...वायरल हो रही तस्वीर

क्या जल्द ही आएगी KGF-3, जानिए इस बात में है कितनी सच्चाई

100 दिनों पूरे होने के बाद भी सिनेमा घरों में राज कर रही कांतारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -