क्या जल्द ही आएगी KGF-3, जानिए इस बात में है कितनी सच्चाई
क्या जल्द ही आएगी KGF-3, जानिए इस बात में है कितनी सच्चाई
Share:

कन्नड़ सुपरस्टार यश (Yash) के जन्मदिन पर फैंस की नजरें सुपरस्टार की आने वाली मूवी पर टिकी रहीं। हालांकि यश ने जन्मदिन के 2 दिन पहले ही साफ कर दिया था कि वो अपने बर्थडे पर किसी नई मूवी की घोषणा नहीं करने वाले है। सुपरस्टार यश के इस ऐलान से फैंस में मायूसी की लहर भी देखने के लिए मिलने वाली है।  खबरों का कहना है कि लोग उम्मीद कर रहे थे कि अपने बर्थडे पर 'रॉकी भाई' पर अगली मूवी का ऐलान कर दर्शकों को बड़ा तोहफा देने जा रहे है। 

KGF 2 की बंपर सक्सेस के उपरांत अभी तक सुपरस्टार यश ने अपनी अगली मूवी की घोषणा नहीं की थी। ऐसे में दर्शकों की यश से उनके जन्मदिन के मौके पर नई मूवी की घोषणा पर कड़ी निगाह टिकी थी। हालांकि ऐसा नहीं हुआ। दिलचस्प बात तो ये कही जा रही है कि यश नहीं बल्कि उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म केजीएफ 2 के मेकर्स ने ही उनके बर्थडे पर फैंस को बड़ा गिफ्ट भी दे चुके है। 

 

 

केजीएफ 2 के मेकर्स होमेबल फिल्म्स ने कहा है कि वो जल्दी ही सुपरस्टार यश की मूवी KGF सीरीज के तीसरे पार्ट को शुरू करने वाले हैं। उन्होंने इशारा दिया कि KGF का तीसरा भाग वर्ष 2025 तक फ्लोर पर पहुंचेगा। इस मेगा ऐलान से ट्विटर की दुनिया हिलने लग गए है। केजीएफ सीरीज के फैंस इस खबर से बेतहाशा खुश हैं। लोग ट्विटर पर KGF 3 के आने की खुशी में जमकर ट्वीट करने लग है है। साथ ही मूवी स्टार के फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया पर बधाइयां भी देनी शुरू कर चुके है। यही वजह है कि केजीएफ 3 ट्विटर की दुनिया में ट्रेंड करने लगा है।

100 दिनों पूरे होने के बाद भी सिनेमा घरों में राज कर रही कांतारा

एक ट्रक ड्राइवर का बेटा कैसे बना सुपरस्टार ? पढ़ें YASH की सक्सेस स्टोरी

58 वर्ष की उम्र में चौथी बार शादी करने जा रहा ये अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -